Jharkhand News: देवघर पुलिस 4 किलो गांजा सहित चार तस्करों को किया गिरफ्तार, गुप्त सूचना पर कार्रवाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1355792

Jharkhand News: देवघर पुलिस 4 किलो गांजा सहित चार तस्करों को किया गिरफ्तार, गुप्त सूचना पर कार्रवाई

Jharkhand News: देवघर पुलिस को गांजा तस्करों के खिलाफ बड़ी कामयाबी मिली है.  देवघर की चार थाना की पुलिस ने एक साथ संयुक्त रूप से अभियान चलाकर 4 किलो 820 ग्राम गांजा बरामद किया है. पुलिस ने इस दौरान चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

Jharkhand News: देवघर पुलिस  4 किलो गांजा सहित चार तस्करों को किया गिरफ्तार, गुप्त सूचना पर कार्रवाई

देवघर:Jharkhand News: देवघर पुलिस को गांजा तस्करों के खिलाफ बड़ी कामयाबी मिली है.  देवघर की चार थाना की पुलिस ने एक साथ संयुक्त रूप से अभियान चलाकर 4 किलो 820 ग्राम गांजा बरामद किया है. पुलिस ने इस दौरान चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इस अभियान को गुप्त जानकारी मिलने के बाद किया.

गुप्त सूचना पर कार्रवाई
घटना के संबंध में जानकारी देते हुए देवघर एसडीपीओ पवन कुमार ने कहा कि 16 सितंबर को देवघर पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि अवैध रूप से गांजा की खरीद बिक्री की जा रही है. जिसके बाद देवघर एसपी और एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. जिसमें देवघर के नगर थाना कुंडा थाना देवीपुर थाना और जसीडीह थाना की पुलिस ने एक साथ संयुक्त रूप से अभियान चलाना शुरू किया. इस दौरान सबसे पहले कुंडा थाना के अंतर्गत दूध फैक्ट्री के समीप से मंगला नंद मंडल को 820 ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार किया गया. इसके बाद उसके निशान देही पर ही देवीपुर नगर थाना छेत्र और जसीडीह थाना क्षेत्र में छापेमारी अभियान चलाया गया.

ये भी पढ़ें- Big Breaking: हजारीबाग में भीषण सड़क हादसा, पांच लोगों की मौत, बस में 52 लोग सवार

चार तस्करों को किया गिरफ्तार
इसके अलावा पुलिस ने देवीपुर थाना अंतर्गत धनराज मंडल से एक किलोग्राम गांजा बरामद किया. नगर थाना क्षेत्र से दिनेश कुमार साहा के पास से एक किलोग्राम गांजा बरामद किया गया और इसके पास से बेचे गए गांजा की रकम एक लाख 27 हजार 210 रुपए भी बरामद किए गए. जबकि एक अन्य व्यक्ति से दो किलोग्राम गांजा बरामद किया गया. कुल मिलाकर गांजा तस्करी और खरीद बिक्री के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया और इनके पास से 4 किलो 820 ग्राम गांजा बरामद किया गया है. सभी आरोपियों को संबंधित थाना में मामला दर्ज कराया गया है. फिलहाल सभी को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है. पवन कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि लगातार गुप्त सूचनाओं के आधार पर ये बात साबित हो रही है कि देवघर जिले में गांजा तस्करी और खरीद बिक्री का काम जोरो पर चल रहा है. पुलिस इनके इनपुट के आधार पर अन्य जगह भी छापेमारी अभियान चला रही है.

इनपुट- विकास राउत

Trending news