जयनगर के युवक का चेन्नई सेंट्रल में मर्डर, तमिलनाडु पुलिस शव लेकर गांव पहुंची तो मचा कोहराम
Advertisement

जयनगर के युवक का चेन्नई सेंट्रल में मर्डर, तमिलनाडु पुलिस शव लेकर गांव पहुंची तो मचा कोहराम

आजाद पर चोरी का इल्जाम लगा दिया गया. आजाद ने इसका विरोध किया था. देर शाम आजाद के रूम के पास कुछ लोगों ने चाकुओं से उस पर हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई. 

जयनगर के बरही गांव में जब मोहम्मद आजाद की लाश आई तो पूरे गांव के लोग जमा हो गए

मधुबनी के एक युवक की चेन्नई में हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि हत्या की वारदात को आपसी विवाद में अंजाम दिया गया. युवक जयनगर थाने के बरही गांव का रहने वाला था. चेन्नई से युवक का शव गांव लाया गया, जिसके बाद से कोहराम मचा हुआ है. चेन्नई पुलिस ने हत्या के आरोपी एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को हवाई जहाज से चेन्नई से दरभंगा भेज दिया गया. वहां से शव को उसके गांव बरही ले जाया गया. 

जयनगर थाना क्षेत्र के बरही निवासी 30 वर्षीय मो. आजाद साह पिछले 10 साल से गांव के कुछ लोगों के साथ चेन्नई सेंट्रल के जाम बाजार इलाके में चिकन शाॅप में काम करता था. वह किराए के मकान में गांव के मो. इरफान एवं भुल्ला के साथ रहता था. उन्होंने बताया कि आजाद के रूम के बगल में एक कमरे में 6 लोग रहते थे.

करीब एक माह पहले आरोपी व्यक्ति का रुपया चोरी होने पर आजाद पर चोरी का इल्जाम लगा दिया गया. आजाद ने इसका विरोध किया था. देर शाम आजाद के रूम के पास कुछ लोगों ने चाकुओं से उस पर हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस ने इस हत्या में एक आरोपी को दबोच भी लिया है. 

मधुबनी के बासोपट्टी थाने के सिराही गांव के मोहम्मद मुश्ताक साह, मोहम्मद कारी शेख और जयनगर थाने के बरही गांव के मोहम्मद ईद मोहम्मद, मोहम्मद अली हसन गुड्डू और मोहम्मद गुलाब साह पर लगा है. पुलिस ने अली हसन गुड्डू को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि आजाद साह 9 दिन पहले ही बाप बना था पर वह अपने बेटे को देख भी नहीं सका है. 

आजाद की हत्या की खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल गई. उसकी शादी हरलाखी थाने के फुलहर परसा गांव की हसरत खातुन से हुई थी. आजाद की हत्या के बाद से हसरत खातून का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

Report: Bindu Bhushan

Trending news