पत्नी ने मॉडर्न कपड़े पहनने और शराब पीने से किया इनकार तो पति ने जिंदा जलाया, आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1647592

पत्नी ने मॉडर्न कपड़े पहनने और शराब पीने से किया इनकार तो पति ने जिंदा जलाया, आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार

Bihar Crime: बिहार के दरभंगा में हैरान करने वाली खबर सामने आयी है. जहां पति के पसंद के कपड़े नहीं पहनने और शराब नहीं पीने के चलते एक महिला के साथ मारपीट की जाती थी. हद तो तब हो गई जब एक बार पत्नी को जिंदा जलाने का भी प्रयास किया गया. पीड़ित महिला ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई थी.

पत्नी ने मॉडर्न कपड़े पहनने और शराब पीने से किया इनकार तो पति ने जिंदा जलाया, आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार

दरभंगा: Bihar Crime: बिहार के दरभंगा में हैरान करने वाली खबर सामने आयी है. जहां पति के पसंद के कपड़े नहीं पहनने और शराब नहीं पीने के चलते एक महिला के साथ मारपीट की जाती थी. हद तो तब हो गई जब एक बार पत्नी को जिंदा जलाने का भी प्रयास किया गया. पीड़ित महिला ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने मामले में आरोपी पति और उसके भाई को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल आरोपी लंबे समय से फरार चल रहे आरोपी को पत्नी के साथ मारपीट कर घर से निकाल देने के मामले में महिला थाने की पुलिस ने दिल्ली पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पति के साथ उसके अंतर्राष्ट्रीय टैटू कलाकार भाई को भी गिरफ्तार किया गया है.

आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार

गिरफ्तार पति मो अमीरुद्दीन शादी के कुछ दिन बाद से ही पत्नी पर शराब पीने और मॉडर्न वेस्टर्न कपड़े पहनने को लेकर दबाव बना रहा था. घर आये बाहरी लोगों के सामने भी अपनी पत्नी को उन्हीं मॉडर्न कपड़ों में आने को बाध्य कर रहा था. लेकिन पत्नी रुतैया खातून को यह सब नागवार लगता था और मना करने पर अक्सर उसके साथ मारपीट की जाती थी.  इस बात की शिकायत वह अपने पिता मो अयूब सहित घर के लोगों से भी किया करती थी. फिर एक दिन पति और ससुराल वालों ने मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया. दरभंगा पुलिस ने आरोपी पति अमीरुद्दीन और उसके भाई ताहिर हुसैन, जो एक अंतरराष्ट्रीय टैटू कलाकार है, को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है.

पति ने जिंदा जलाया

जिले के सिंघवारा थाना क्षेत्र के भरवारा पठान टोली के रहने वाले रुतैया खातून के चाचा मो इजहार आलम उर्फ मुन्ना ने बताया उनकी भतीजी की शादी मो अमीरुद्दीन से मुस्लिम रीति रिवाज से हुई थी. शादी के दौरान 25 लाख रुपए, 25 भर सोना, कार सहित अन्य कीमती सामान भी लड़के वालों को दिए गए. चाचा ने कहा कि शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग हमारी भतीजी को जबरन शराब पीने और वेस्टर्न कपड़े पहनने को लेकर मारपीट करते थे. दिल्ली के प्रसाद नगर थाना क्षेत्र के टैंक नगर, गुलाबों वाली गली के रहने वाले पति अमीरुद्दीन उनके चार भाई, सास और ननद, सबों ने मिलकर वर्ष 2020 में मारपीट कर उसे जिंदा जलाने का प्रयास भी किया.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें-  Shaadi Muhurat 2023: गुरु उदय के साथ ही फिर से गूंजेंगी शादियों की शहनाई, ये हैं शुभ मुहुर्त

Trending news