स्वर्ण व्यवसायी लूट मामले में पुलिस ने की छापेमारी, चोरी का माल बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1347553

स्वर्ण व्यवसायी लूट मामले में पुलिस ने की छापेमारी, चोरी का माल बरामद

वैशाली और उजियारपुर की पुलिस ने महेशपट्टी चौक स्थित सरस्वती ज्वेलर्स और उनके घर पर छापेमारी की. इस दौरान वहां से लूट की 27 किलो चांदी के अलावा सोने का गहना आदि बरामद किया गया है. 

स्वर्ण व्यवसायी लूट मामले में पुलिस ने की छापेमारी, चोरी का माल बरामद

समस्तीपुर: 6 महीने पहले हुए स्वर्ण व्यवसाई लूट मामले में वैशाली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. वैशाली के पातेपुर थाना क्षेत्र में हुए सोना लूट के मामले में पुलिस ने रविवार को उजियारपुर थाना क्षेत्र के महेशपट्टी और उजियारपुर बाजार के सोना दुकान में छापेमारी की है. इस दौरान भारी मात्रा में लूट की चांदी और सोना बरामद किया गया है. पुलिस ने इस दौरान एक स्वर्ण व्यवसायी को भी अपने हिरासत में लिया. पुलिस फिलहाल हिरासत में लिए गए व्यवसायी पूछताछ कर रही है

पुलिस ने बरामद किया 27 किलो चांदी व अन्य सामान
सूत्रों के मुताबिक बता दें कि रविवार सुबह वैशाली और उजियारपुर की पुलिस ने महेशपट्टी चौक स्थित सरस्वती ज्वेलर्स और उनके घर पर छापेमारी की. इस दौरान वहां से लूट की 27 किलो चांदी के अलावा सोने का गहना आदि बरामद किया गया है. इसके अलावा पुलिस टीम ने उजियारपुर बाजार स्थित अरुण ज्वेलर्स के यहां छापेमारी कर लूट का सोना के अलावा दो देसी पिस्टल भी बरामद किया है. 

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
बता दें कि गिरफ्तार किए गए स्वर्ण व्यवसायी से वैशाली के डीएसपी उजियारपुर थाने पर पूछताछ कर रहे हैं. हालांकि इस मामले में अब तक आधिकारिक तौर पर यह इस बात की पुष्टि नहीं की गई है कि दोनों सोना कारोबारी के यहां से कितना सामान बरामद किया गया है. साथ ही करीब 6 माह पूर्व पातेपुर के कृष्णा ज्वेलर्स से बदमाशों ने करीब 1 करोड़ से अधिक रुपए के सोना, चांदी और नगदी की लूट ली थी. उस मामले में अब तक समस्तीपुर जिले से आधा दर्जन लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. जिसमें अधिकतर स्वर्ण व्यवसायी बताए जा रहे हैं.

ये भी पढ़िए- जिहादियों के आगे नतमस्तक है झारखंड सरकार : सीपी सिंह

Trending news