आरजेडी नेता सह पूर्व मुखिया की सड़क दुर्घटना में मौत, परिजनों में मचा कोहराम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1663256

आरजेडी नेता सह पूर्व मुखिया की सड़क दुर्घटना में मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Road Accident: बेगूसराय में एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना में पूर्व मुखिया सह आरजेडी के वरिष्ठ नेता नगीना यादव की मौत हो गई. इस मौत की पुष्टि होते ही परिजनों में कोहराम मच गया है. घटना डंडारी थाना इलाके की है.

आरजेडी नेता सह पूर्व मुखिया की सड़क दुर्घटना में मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बेगूसराय:Road Accident: बेगूसराय में एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना में पूर्व मुखिया सह आरजेडी के वरिष्ठ नेता नगीना यादव की मौत हो गई. इस मौत की पुष्टि होते ही परिजनों में कोहराम मच गया है. घटना डंडारी थाना इलाके की है. बताया जाता है कि मृत पूर्व मुखिया सह आरजेडी नेता पूरे दिन एक कार्यक्रम में शामिल होकर बीती रात अपनी बाइक से घर लौट रहे थे. तभी बीती रात में आए भीषण आंधी तूफान के दौरान बाइक अनियंत्रित हो गई। और वह बाइक के नीचे दबकर गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

घटना की सूचना पाकर डंडारी थाने की पुलिस ने उसे इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल बलिया में भर्ती कराया. जहां से बिगड़ते हालात को देख चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय रेफर किया. बेगूसराय पहुंचते ही निजी अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौत की पुष्टि होते ही परिजन दहाड़ मार मार रोने लगे और घरवालों की चित्कार सुनकर घरवालों की चित्कार सुनकर जमा भीड़ की आंखें नम हो रही थी. मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शाहपुर पंचायत अंतर्गत वार्ड संख्या 9 मस्ती फतेहपुर गांव के रहने वाले सुरेंद्र प्रसाद यादव के 46 वर्षीय पुत्र राजद नेता नगीना यादव के रूप में हुई है.

परिजनों ने बताया कि आरजेडी सभापति प्राक्कलन अध्यक्ष भाई वीरेंद्र यादव के आयोजित बखरी कार्यक्रम में शामिल होकर बाइक से अपने घर मस्ती फतेहपुर गांव आ रहे थे. परिजनों ने बताया कि दुर्घटना की सूचना पर जब उसे देखने घरवाले पहुंचे तो बलिया के पास बेहोशी की हालात में एंबुलेंस में उन्हें पाया. परिजनों ने बताया कि इलाज के लिए उसे शहर के निजी अस्पताल में ले गया जहां देखते ही चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया है. उन्होंने मौत को साफ तौर पर संदिग्ध मानते हुए प्रशासन से उचित जांच की मांग की है.

इनपुट- जितेंद्र चौधरी

ये भी पढ़ें- Poonch Attack: 'कहीं केंद्र सरकार की साजिश तो नहीं...' पुंछ में आर्मी जवानों पर हुए हमले को लेकर RJD नेता ने उठाए सवाल

 

 

Trending news