मधुबनी में अपराधी को पकड़ने गई पुलिस पर हमला, चार पुलिसकर्मी समेत आठ घायल
Advertisement

मधुबनी में अपराधी को पकड़ने गई पुलिस पर हमला, चार पुलिसकर्मी समेत आठ घायल

पुलिस मंसूरी टोला में नामी बदमाश मोहम्मद अली को पकड़ने गई थी. जैसे ही पुलिस गांव में पहुंची तो ग्रामीणों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया. गामीण और पुलिस के बीच हुए विवाद में मोहम्मद अली भागने में सफल रहा.

मधुबनी में अपराधी को पकड़ने गई पुलिस पर हमला, चार पुलिसकर्मी समेत आठ घायल

मधुबनी: राजनगर के मंसूरी टोला में शनिवार को अपराधी को पकड़ने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. इस हमले में चार पुलिसकर्मी समेत आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके अलावा बता दें कि उपद्रवियों ने पुलिस के सरकारी वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया.

अपराधी मोहम्मद अली हुआ फरार
शनिवार को पुलिस मंसूरी टोला में नामी बदमाश मोहम्मद अली को पकड़ने गई थी. जैसे ही पुलिस गांव में पहुंची तो ग्रामीणों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया. गामीण और पुलिस के बीच हुए विवाद में मोहम्मद अली भागने में सफल रहा. इस हमले में चार पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल है.  

नाकेबंदी कर पुलिस ने शुरू की छापेमारी
पुलिस ने न्यायालय द्वारा निर्गत वारंट पर गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने घर की नाकेबंदी कर वारंटी अली की गिरफ्तारी के लिए घर में छापेमारी कर रही है इस दौरान उसके घर के लोग और आसपास के लोगों ने पुलिस की छापेमारी टीम पर पत्थर डंडा से हमला कर दिया. हमले में कई पुलिस अधिकारी और कर्मी घायल हो गए. हालांकि पुलिस पर हमले के बाद कई थाने की पुलिस मौके बारदात पर पहुंची लेकिन अनियंत्रित भीड़ को देख पुलिस पीछे हट गई. हालांकि वारंटी मोहम्मद अली पर कई संगीन मामला दर्ज है ऐसे में बगैर तैयारी और पर्याप्त फोर्स के बिना वारंटी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस का पहुंचना संदेह के घेरे में है. पुलिस हमलावर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है

इनपुट- बिंदु भूषण

ये भी पढ़िए-  Corona के बढ़ते कोहराम के बीच बिहार में Vaccine का स्टॉक पूरी तरह खत्म, दो दिन से किसी को नहीं लगा टीका

Trending news