बिहार में है बहार! छात्र को एग्जाम में 100 में मिले 151 नंबर, रिजल्ट देखकर चकराया सिर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1283381

बिहार में है बहार! छात्र को एग्जाम में 100 में मिले 151 नंबर, रिजल्ट देखकर चकराया सिर

बिहार के दरभंगा जिले में स्थित ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय (LNMU) से एक और हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक छात्र को एग्जाम में 100 में से 151 अंक दिए गए हैं. छात्र यूनिवर्सिटी में ग्रेजुएशन का छात्र है.

 (फाइल फोटो)

Darbhanga: बिहार के दरभंगा जिले में स्थित ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय (LNMU) से एक और हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक छात्र को एग्जाम में 100 में से 151 अंक दिए गए हैं. छात्र यूनिवर्सिटी में ग्रेजुएशन का छात्र है. उसे पाठ्यक्रम के भाग-2 में राजनीति विज्ञान के पेपर -4 में यह अंक प्राप्त हुए हैं. छात्र को मिले इन मार्क्स के बाद सब लोग अब चर्चा कर रह हैं. 

छात्र ने कही ये बात

100 में से 151 मार्क्स लेने वाले छात्र की प्रतिक्रिया भी सामने आई है. छात्र ने कहा कि वो रिजल्ट देख कर खुद ही हैरान हैं. हालांकि ये एक अनंतिम (Provisional) अंकतालिका थी, लेकिन अधिकारियों को रिजल्ट जारी करने से पहले एक बार जांच जरूर करनी चाहिए थी. 

सामने आए हैं और कई मामले 

इसके अलावा यूनिवर्सिटी के एक और छात्र को बीकॉम पार्ट -2 परीक्षा में अकाउंटिंग और फाइनेंस पेपर -4 में जीरो मार्क मिलें हैं. इसके बाद उन्हें नेक्स्ट क्लास में प्रमोट कर दिया गया है. वहीं, इस मामले को लेकर यूनिवर्सिटी ने कहा कि ये एक टाइपिंग की मिस्टेक है. छात्रों को एक संशोधित मार्कशीट जारी कर दी गई है. 

ये भी पढ़ें: जानें क्यों लता दीदी के साथ मोहम्मद रफी ने गाना गाने के लिए कर दिया था मना, फिल्म इंडस्ट्री भी रह गई थी दंग

इस मामले को लेकर यूनिवर्सिटी ने जारी किया बयान 
इस मामले को लेकर ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार मुश्ताक अहमद ने कहा कि दोनों छात्रों की मार्कशीट में टाइपिंग की गलती थीं. गलती को ठीक करने के बाद दोनों छात्रों को नई मार्कशीट जारी हो गई है. ये टाइपिंग मिस्टेक थी. 

 

Trending news