लव जिहाद को लेकर अपनी ही सरकार पर बरसे गिरिराज सिंह, कहा इस पर कौन लगाएगा रोक
Advertisement

लव जिहाद को लेकर अपनी ही सरकार पर बरसे गिरिराज सिंह, कहा इस पर कौन लगाएगा रोक

Bihar News: गिरिराज सिंह ने कहा कि बेगूसराय में सुनियोजित तरीके से हमारी बेटियों को मुस्लिम समाज के लोग लव जिहाद कर रहे हैं जब कोई कैसे होता है तब वह उजागर होता है.

फाइल फोटो- केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

बेगूसराय : बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह एक बार फिर लव जिहाद को लेकर अपनी ही सरकार पर बरसते नजर आए. उन्होंने कहा कि इस पर कौन रोक लगाएगा, उनके शरीर में जब तक खून का एक-एक कतरा रहेगा तब तक वह इसकी लड़ाई लड़ते रहेंगे और यह बर्दाश्त नहीं करेंगे.

दरअसल, गांव चलो अभियान के दौरान जब केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह मंझौल पहुंचे तो वहां पर पीड़ित परिवार ने मंत्री से गुहार लगाया कि शादी शुदा और एक दो साल बच्ची की मां को उसके पड़ोसी मोहम्मद मेहताब ने धर्म परिवर्तन कराने के उद्देश्य से गायब कर दिया है. इस संबंध में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने तत्काल पुलिस अधीक्षक से बात कर लड़की को अभिलंब बरामद करने का निर्देश दिया है. गिरिराज सिंह ने कहा कि बेगूसराय में सुनियोजित तरीके से हमारी बेटियों को मुस्लिम समाज के लोग लव जिहाद कर रहे हैं जब कोई कैसे होता है तब वह उजागर होता है. अभी चेरिया बरियारपुर दौरा कर रहा था तो चेरिया बरियारपुर थाना नंबर 28/ 2024 का केस है उसकी बहू को उठाकर ले गया. हमने नहीं देखा कभी हिंदू ने किसी मुस्लिम की बेटी बहू को फुसला कर लेकर आया हो और लव जेहाद कर शादी कर लिया हो, आखिर यह क्यों हो रहा है.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि मैं सत्ता में रहूं या सत्ता के बाहर रहूं इससे मुझे कोई मतलब नहीं है यह जो बेगूसराय में चल रहा है इसको रोक लगे नहीं तो मेरे अंदर एक बूंद भी खून रहेगा. इसे बर्दाश्त नहीं करूंगा, जहां देखी वहां यह धंधा बेगूसराय में हो रहा है. वीरपुर थाना में हो चाहे बलिया थाना में हो कस्बा में हो चाहे सरौंजा में हो चाहे बरियारपुर में हो यह उचित नहीं है. हम आज तक तजिया पर एक पत्थर नहीं फेंका लेकिन जब दुर्गा पूजा का समय रामनवमी का समय आएगा तो रोक दिया यह धंधा चल रहा है. पीड़ित ने मुझे शिकायत की है मैंने लिया है मैं थानेदार से कहा हूं उन्होंने आश्वासन किया है अगर नहीं हुआ तो मैं जो भी हो मैं इस पर कार्रवाई करूंगा.

इनपुट- राजीव कुमार

ये भी पढ़िए-  तेजस्वी के आवास पर आनंद लेते नजर आए महागठबंधन के विधायक, वीडियो वायरल

 

Trending news