Bihar News: समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों ने किराना व्यवसायी के घर पर की आधा दर्जन से अधिक राउंड फायरिंग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1313726

Bihar News: समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों ने किराना व्यवसायी के घर पर की आधा दर्जन से अधिक राउंड फायरिंग

समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. ताजा मामला समस्तीपुर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के केवस निजामत गांव से सामने आया है. जहां बीती देर रात हथियारबंद बेखौफ अपराधियों का तांडव देखने को मिला. 

Bihar News: समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों ने किराना व्यवसायी के घर पर की आधा दर्जन से अधिक राउंड फायरिंग

समस्तीपुरः बिहार के समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. ताजा मामला समस्तीपुर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के केवस निजामत गांव से सामने आया है. जहां बीती देर रात हथियारबंद बेखौफ अपराधियों का तांडव देखने को मिला. इस दौरान अपराधियों ने आधा दर्जन से अधिक राउंड फायरिंग की. हालांकि, फायरिंग की घटना में किसी भी प्रकार की हताहत की सूचना नहीं मिली है, लेकिन इसको लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है. 

आधी रात को अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम 
मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय किराना व्यवसायी कृष्ण कुमार की दुकान पर बीती रात लगभग 1 बजे बाइक से पहुंचे दो की संख्या हथियारबंद अपराधियों ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया. आपको बताते चलें कि जिस जगह यह घटना हुई है उसी जगह बीते 7 जून की देर शाम भी व्यवसायी कृष्ण कुमार के ही घर पर भी हथियारबंद अपराधियों ने कुछ इसी अंदाज में 20 से 25 राउंड फायरिंग कर फरार हो गये थे. 

आक्रोशित लोगों ने की सड़क जाम
घटना के बाद पुलिस स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है. घटना से नाराज लोगों ने समस्तीपुर-रोसड़ा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. आक्रोशित लोगों पुलिस प्रशासन के विरोध में जमकर नारेबाजी भी कर रहे हैं. घटना के संबंध में पीड़ित व्यवसायी ने बताया कि बीते 7 जून की देर शाम को भी उनके घर पर अपराधियों ने 2 दर्जन से अधिक राउंड फायरिंग की थी. 

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस 
पिछली घटना के बाद उनके द्वारा पुलिस पर कार्रवाई का दबाव बनाया गया. जिसको लेकर बदमाशों के द्वारा उनके घर पर फिर से फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया. इधर घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.
(रिपोर्ट-संजीव नैपुरी) 

यह भी पढ़े- बांका में फर्जी सर्टिफिकेट के आधार पर कार्यरत शिक्षक और शिक्षिका गिरफ्तार, फर्जी शिक्षकों में मचा हड़कंप

Trending news