बेगूसराय में तालाब में डूबे युवक का शव नहीं बरामद होने से परिजन नाराज, एसपी कार्यालय में किया हंगामा
Advertisement

बेगूसराय में तालाब में डूबे युवक का शव नहीं बरामद होने से परिजन नाराज, एसपी कार्यालय में किया हंगामा

Bihar News: बेगूसराय में मूर्ति विसर्जन करने के दौरान एक युवक के पोखर में डूबने से मौत के बाद अभी तक शव नहीं मिलने से नाराज परिजनों ने एसपी कार्यालय पहुंचकर जमकर हंगामा किया. इस दौरान एसपी कार्यालय के पास काफी देर तक भगदड़ जैसी स्थिति बनी रही.

बेगूसराय में तालाब में डूबे युवक का शव नहीं बरामद होने से परिजन नाराज, एसपी कार्यालय में किया हंगामा

बेगूसराय:Bihar News: बेगूसराय में मूर्ति विसर्जन करने के दौरान एक युवक के पोखर में डूबने से मौत के बाद अभी तक शव नहीं मिलने से नाराज परिजनों ने एसपी कार्यालय पहुंचकर जमकर हंगामा किया. इस दौरान एसपी कार्यालय के पास काफी देर तक भगदड़ जैसी स्थिति बनी रही. परिजनों ने आरोप लगाया है कि मूर्ति विसर्जन करने के दौरान एक युवक की पानी में डूबकर मौत हो गई लेकिन जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन इस पर कोई नहीं ध्यान दे रहा है.

एसपी कार्यालय में किया हंगामा

तकरीबन 14 घंटा बीत जाने के बाद भी पुलिस प्रशासन शव को निकालने में विफल है. इसी से नाराज होकर परिजनों ने एसपी कार्यालय पहुंचकर जमकर पुलिस प्रशासन खिलाफ हंगामा किया है. परिजनों ने पुलिस पर ये आरोप लगाया है कि पुलिस प्रशासन के द्वारा शव को निकालने में 20 हजार की डिमांड की जा रही है. इन सब बातों को लेकर आज ग्रामीणों एवं परिजनों ने एसपी कार्यालय पहुंचकर जमकर बवाल काटा. बता दें कि नगर थाना क्षेत्र के गाछी टोला के रहने वाले गोलू कुमार बड़ी पोखर में सरस्वती पूजा के बाद मूर्ति विसर्जन करने के लिए बड़ी पोखर आया था. उसी दौरान युवक गहरे पानी में चले जाने के कारण डूब गया.

शव अभी तक नहीं हुआ बरामद

डूबने के बाद काफी गोलू कुमार के शव का खोजबीन किया गया लेकिन अभी तक उसका शव नहीं मिल पाया है. इसी से नाराज होकर परिजनों ने एसपी कार्यालय पहुंचकर जमकर हंगामा किया. वहीं एसपी कार्यालय में हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस के सामने भी लोगों ने जमकर बवाल काटा. इस दौरान न्यायालय जा रहे न्यायाधीश के वाहन को लोगों ने रोक लिया और वापस कर दिया. आक्रोशित लोगों ने काफी देर तक हंगामा किया और शव को बरामद करने की मांग करते रहे.

इनपुट- राजीव कुमार

ये भी पढ़ें- Gold Silver Price: सोने की कीमतों में स्थिरता, जानें बिहार में आज का भाव

Trending news