बिहार के शिक्षा मंत्री Chandra Shekhar के बयान पर फिर सजा सियासी अखाड़ा, मोदी सरकार को बताया शैतान
Advertisement

बिहार के शिक्षा मंत्री Chandra Shekhar के बयान पर फिर सजा सियासी अखाड़ा, मोदी सरकार को बताया शैतान

Chandra Shekhar On Modi Government: बिहार के शिक्षा मंत्री और आरजेडी नेता प्रोफेसर चंद्रशेखर ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. उन्होंने इस बार पीएम मोदी पर टिप्पणी की है. आरजेडी नेता पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सरकार शैतानों की सरकार है. अब शिक्षा मंत्री के इस बयान से सर्दी के मौसम में बिहार का सियासी टेंपरेचर बढ़ा दिया है. 

बिहार के शिक्षा मंत्री Chandra Shekhar के बयान पर फिर सजा सियासी अखाड़ा, मोदी सरकार को बताया शैतान

Chandra Shekhar On Modi Government: बिहार के शिक्षा मंत्री और आरजेडी नेता प्रोफेसर चंद्रशेखर ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. उन्होंने इस बार पीएम मोदी पर टिप्पणी की है. आरजेडी नेता पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सरकार शैतानों की सरकार है. अब शिक्षा मंत्री के इस बयान से सर्दी के मौसम में बिहार का सियासी टेंपरेचर बढ़ा दिया है. हालांकि, अभी तक किसी दल की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रियां सामने नहीं आई है.  

दरअसल, सीतामढ़ी में आरजेडी कार्यकर्ता संवाद सम्मेलन का आयोजन किया गया. जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर बिहार के शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर शामिल हुए. इस दौरान प्रोफेसर चंद्रशेखर ने आरजेडी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने अपने संबोधन में केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. इतना ही नहीं शिक्षा मंत्री ने मोदी सरकार को शैतान की संज्ञा दी. 

बिहार के शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर ने कहा कि शैतानों के खिलाफ जारी इस संघर्ष में सबको मिलकर साथ देना है, जिससे देश से नफरतवाद और संप्रदायवाद भागेगा और समाजवाद, सामाजिक न्याय देश में आएगा. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के खिलाफ जो भी आवाज उठाता है. उन्हें किसी न किसी साजिश के तहत जेल भेज दिया जाता है. अब केजरीवाल, हेमंत सोरेन और तेजस्वी यादव को जेल भेजने की तैयारी चल रही है. 

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब शिक्षा मंत्री ने विवादित बयान दिया हो. इससे पहले भी बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर अपने बयानों को लेकर सुर्खियां बटोर चुके हैं. कुछ महीने पहले शिक्षा मंत्री ने रामचरितमानस पर विवादित बयान देते हुए कहा था कि 'रामचरितमानस में जिक्र किए गए कुछ कंटेंट पोटैशियम साइनाइड के बराबर है. जब तक इसमें पोटैशियम साइनाइड रहेगा तब तक मैं विरोध करूंगा'. फिर हाल ही में राम मंदिर पर भी उनके बोल बिगड़ गए थे. अब एक बार फिर उन्होंने मोदी सरकार की तुलना शैतान से कर दी है. जिसके बाद बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर सुर्खियों में बने हुए हैं.

इनपुट- त्रिपुरारी शरण 

ये भी पढ़े- राम मंदिर के तर्ज पर बिहार में बनेगा माता सीता का मंदिर, सम्राट चौधरी का बड़ा बयान

Trending news