सड़क हादसे में महिला की मौत, 12 घंटे बाद फेसबुक पोस्ट के जरिये हुई पहचान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1270479

सड़क हादसे में महिला की मौत, 12 घंटे बाद फेसबुक पोस्ट के जरिये हुई पहचान

बिहार के बेगूसराय में भीषण सड़क हादसे में महिला की मौत के 12 घंटों बाद परिजनो के द्वारा पहचान की गई. मृत महिला की पहचान फेसबुक पर शेयर की गई तस्वीर के जरिये हो पाई. 

(फाइल फोटो)

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में भीषण सड़क हादसे में महिला की मौत के 12 घंटों बाद परिजनो के द्वारा पहचान की गई. मृत महिला की पहचान फेसबुक पर शेयर की गई तस्वीर के जरिये हो पाई. जिसके बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. इसके अलावा सदर अस्पताल परिसर में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. 

सड़क हादसे का हुई शिकार
दरअसल, शव की पहचान चकिया थाना क्षेत्र के इब्राहिमपुर टोला बीहट के रहने वाले मोहम्मद अमीन की 60 वर्षीय पत्नी के रूप में हुई है. मृतक महिला का नाम हसबुल खातून बताया जा रहा है. परिजनों ने जानकारी दी की वह किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए रमजानपुर गई थी. शादी होने के बाद वह शुक्रवार की सुबह अपने बड़े बेटे से मिलने के लिए साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के कुरहां गांव जा रही थी. उसी दौरान वह एक भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गई. 

फेसबुक से मिली जानकारी
परिजनों ने बताया कि हसबुल खातून के कुरहा नहीं पहुंचने पर सभी लोगों ने उनकी तलाश की. वहीं, शाम को किसी ने फेसबुक पर एक तस्वीर शेयर की, जिसे देख परिजन सदर अस्पताल पहुंचे और उनकी पहचान की गई. 

पिकअप वैन और टेम्पो में भीषण टक्कर
बता दें, कि शुक्रवार की सुबह जिले के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के सनहा ढावा के जाफर नगर स्थित एनएच 31 पर पिकअप वैन और टेम्पो में भीषण टक्कर हुई थी. जानकारी के मुताबिक उस टेम्पों में लगभग 11 लोग सवार थे. जो कि अलग अलग क्षेत्र से थे. टेम्पों में सवार सभी यात्री खगरिया की ओर जा रहे थे. उसी दौरान यह सड़क हादसा हुआ. सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे और इस हादसे में महिला की मौत हो गई थी. जिसकी पहचान पूरे दिन नहीं हो सकी थी. बाद में फेसबुक के सहारे से परिजनों को इसकी जानकारी हुई. फिलहाल मृतिका के शव को उसके परिजनों को सौंप दिया गया है.

ये भी पढ़िये: भगवान भरोसे सहरसा का सदर अस्पताल! टेक्नीशियन नहीं होने से ICU में लगी मशीनें हुई बंद

Trending news