बाइक सवार दो बदमाशों ने किसान को मारी गोली, गंभीर रूप से किया घायल
Advertisement

बाइक सवार दो बदमाशों ने किसान को मारी गोली, गंभीर रूप से किया घायल

  बेगूसराय में हुए शूट आउट की गूंज अभी शांत भी नहीं हुई है. पुलिस पर लोगों को गुस्सा अभी भी उबाल मार रहा है. वहीं प्रशासन का खौफ कितना बदमाशों के भीतर है इसका एक और नमूना बेगूसराय में देखने को मिल गया.

(फाइल फोटो)

बेगूसराय :  बेगूसराय में हुए शूट आउट की गूंज अभी शांत भी नहीं हुई है. पुलिस पर लोगों को गुस्सा अभी भी उबाल मार रहा है. वहीं प्रशासन का खौफ कितना बदमाशों के भीतर है इसका एक और नमूना बेगूसराय में देखने को मिल गया. जहां बदमाशों ने एक किसान को दिन दहाड़े गोली मारकर घायल कर दिया. 

एक किसान को बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मारी 
बता दें कि बेगूसराय में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि यहां सड़क पर कई किलोमीटर तक हुए दनादन फायरिंग के बाद हुई पुलिसिया कार्रवाई के बावजूद बदमाशों में में लेसमात्र भी खौफ नजर नहीं आ रहा है. यहां शूट आउट की तर्ज पर ही घर से दुकान जा रहे एक किसान को बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया.  

घर से गांव में ही दुकान पर जा रहा था किसान 
घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के आकाशपुर गांव की है. बताया जा रहा है कि आकाशपुर गांव निवासी 45 वर्षीय किसान हरि बोल अपने घर से गांव में ही दुकान पर जा रहा था.  परिजनों का आरोप है कि दुकान जाने के दौरान गांव के ही शराब माफिया कृष्ण मुरारी सिंह और डब्लू सिंह बाइक से पहुंचा और किसान को दो गोली मारकर फरार हो गया. दो गोली लगने से हरि बोल गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

गोलीबारी में घायल किसान हरि बोल के भाई रिटायर्ड फौजी ने बताया कि जिस तरह पिछले दिनों बेगूसराय में शूट आउट की घटना को अंजाम दिया गया था. उसी तर्ज पर गांव के ही बदमाश डब्लू सिंह बाइक चलाते हुए पहुंचा और उसके पीछे सवार कृष्ण मुरारी सिंह ने हरि बोल को पिस्टल से दो गोली मार दी. परिजनों का आरोप है उसका किसी से ना कोई दुश्मनी है ना ही कोई विवाद है. दबंगई की वजह से हरि बोल को दोनों ने गोली मारकर घायल कर दिया है. फिलहाल घटना की सूचना पर सिंघौल थाना पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है. 
(रिपोर्ट-Rajiv Kumar)

ये भी पढ़ें- मधुबनी के लोग बड़े चाव से खा रहे हैं 'जेल की रोटी', वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

Trending news