बेगूसराय में आपराधिक घटनाओं को लेकर एसपी ने एडीपीओ और एसएचओ की बैठक, दिए कई निर्देश
Advertisement

बेगूसराय में आपराधिक घटनाओं को लेकर एसपी ने एडीपीओ और एसएचओ की बैठक, दिए कई निर्देश

डीजीपी आरएस भट्ठी के द्वारा पदभार ग्रहण करने के साथ ही पुलिस को यह मूल मंत्र दिया गया था कि अगर अपराधी बैठेंगे तो पुलिस को दौड़ाएंगे. अपराधियों को दौरा तभी आप आराम से बैठ सकते हो.

बेगूसराय में आपराधिक घटनाओं को लेकर एसपी ने एडीपीओ और एसएचओ की बैठक, दिए कई निर्देश

बेगूसराय : बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने शुक्रवार को सभी एसडीपीओ और एसएचओ के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया. इस बैठक में  गुंडा पंजी में दर्ज अपराधियों के नाम और पूर्व में कुख्यात अपराधियों के संबंध में जानकारी हासिल करने के निर्देश दिए गए.

एसपी ने बैठक में दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश
बता दें कि बिहार के नए डीजीपी आर एस भट्ठी के आने के साथ ही उनके द्वारा दिए गए मंत्र के अनुपालन के लिए अब जिलों में भी असर दिखने लगा है. इसी कड़ी में बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने शुक्रवार को सभी एसडीपीओ और एसएचओ के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की. इस बैठक में गुंडा पंजी में दर्ज आपराधियों के नाम और पूर्व में कुख्यात अपराधियों के संबंध में जानकारी हासिल करने के निर्देश दिए गए.

दरअसल डीजीपी आरएस भट्ठी के द्वारा पदभार ग्रहण करने के साथ ही पुलिस को यह मूल मंत्र दिया गया था कि अगर अपराधी बैठेंगे तो पुलिस को दौड़ाएंगे. अपराधियों को दौरा तभी आप आराम से बैठ सकते हो. एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि आज सभी एसडीपीओ और एसएचओ के साथ बैठक की गई है. जितने भी लंबित मामले हैं उनके जल्द निष्पादन का निर्देश दिया गया है. साथ ही साथ जो अपराधी अभी जेल से बाहर में हैं उनकी सूचना ग्रहण करने के आदेश दिए गए हैं. 

नामचीन अपराधियों पर नजर रख रही पुलिस
नामचीन अपराधियों के वर्तमान स्थिति पर पुलिस के द्वारा नजर रखी जाएगी और जिनकी भी अपराध के साथ संलिप्तता होगी उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा. साथ ही साथ एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि शराबबंदी कानून को सफल बनाने के लिए उत्पाद विभाग के साथ भी बैठक की गई है. ड्रोन के माध्यम से चिन्हित इलाकों में छापेमारी की जा रही है. हाल के दिनों में शराब की कई भट्ठियां भी ध्वस्त की गई हैं. साथ ही साथ शराब की बड़ी-बड़ी खेत में भी पकड़ी गई हैं. आने वाले दिनों में कराई से शराबबंदी कानून को पालन कराने के लिए हर एक संभव प्रयत्न किए जाएंगे.

इनपुट- जितेंद्र चौधरी

ये भी पढ़िए-  IPL Auction 2023 LIVE Updates: 16 करोड़ में बिके पूरन, लखनऊ ने लगाई सबसे बड़ी बोली

Trending news