बेगूसराय में शराब के लिए सगे भाई बने दुश्मन, उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1302634

बेगूसराय में शराब के लिए सगे भाई बने दुश्मन, उतारा मौत के घाट

मृतक की बहन एवं पत्नी का कहना है कि मृतक के भाई धर्मेंद्र कुमार एवं चाचा रामानंद साझी में शराब का कारोबार करते हैं और शाम को मृतक के दरवाजे पर बैठा कर लोगों को शराब पिलाते थे. इसी बात का विरोध लगातार मंटुन एवं उसकी पत्नी के द्वारा किया जा रहा था.

बेगूसराय में शराब के लिए सगे भाई बने दुश्मन, उतारा मौत के घाट

बेगूसरायः बिहार में लागू शराब बंदी अब लोगों के लिए जान की आफत बनती जा रहा है. एक तरफ जहां कई जगहों पर जहरीली शराब पीने से मौत हो रही है, तो वहीं शराब कारोबार लेकर अब भाई-भाई के दुश्मन हो गए हैं. बता दें कि ताजा मामला गढ़पुरा थाना क्षेत्र के बलुआहा गांव में शराब के लिए एक सगे भाई धर्मेंद्र और चचेरे चाचा रामानंद ने ही मंटुन महतो की पीट-पीटकर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

क्या है पूरा मामला
मृतक की बहन एवं पत्नी का कहना है कि मृतक के भाई धर्मेंद्र कुमार एवं चाचा रामानंद साझी में शराब का कारोबार करते हैं और शाम को मृतक के दरवाजे पर बैठा कर लोगों को शराब पिलाते थे. इसी बात का विरोध लगातार मंटुन एवं उसकी पत्नी के द्वारा किया जा रहा था. विरोध के बाद कई बार आरोपियों ने मृतक की पत्नी चंदा देवी की पिटाई भी की थी. मृतक पर लगातार पत्नी को छोड़ने का दबाव बना रहा था, लेकिन मृतक इस बात के लिए तैयार नहीं था. बताया जा रहा है कि गुरुवार की शाम धर्मेंद्र और रामानंद पहुंचे और लाठी डंडे से मंटुन की पिटाई करने लगे.

डॉक्टरों ने इलाज के लिए किया मना
मृतक की पत्नी चंदा देवी का आरोप है कि घायल पति को इलाज के लिए उसे निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, लेकिन चिकित्सकों ने पैसा जमा करने की बात कहकर पति मंटून को घर वापस भेज दिया. चंदा देवी का आरोप है कि वह पैसे की व्यवस्था करने के लिए अपने मायके गई थी इसी बीच रामानंद महतो एवं धर्मेंद्र कुमार ने फांसी लगाकर मंटुन की हत्या कर दी और उसके शव को पंखे से लटका दिया.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के परिजनों की शिकायत पर आरोपियों को पकड़ लिया है. पुलिस जल्द ही आगे की छानबीन में जुट गई है.

ये भी पढ़िए- मंत्रिमंडल गठन से पहले तेजस्वी यादव से मिलने के लिए महागठबंधन के विधायकों का लगा तांता

Trending news