बेगूसराय में छात्रा की पिटाई का मामला पकड़ रहा तूल, ग्रामीणों ने विद्यालय पहुंच किया हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1438028

बेगूसराय में छात्रा की पिटाई का मामला पकड़ रहा तूल, ग्रामीणों ने विद्यालय पहुंच किया हंगामा

विद्यालय के प्रधानाचार्य सुमन कुमार के द्वारा शुक्रवार को स्कूल की छात्रा खुशबू खातून की मामूली बात को लेकर जमकर पिटाई की गई थी. जिसके बाद खुशबू खातून की हालत बिगड़ने लगी और उसे स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया है. 

बेगूसराय में छात्रा की पिटाई का मामला पकड़ रहा तूल, ग्रामीणों ने विद्यालय पहुंच किया हंगामा

बेगूसराय : बेगूसराय में शिक्षक के द्वारा एक छात्रा की पिटाई का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. शनिवार को विरोध में छात्रों, ग्रामीण और अभिभावकों ने स्कूल परिसर में जमकर हंगामा किया. इस विरोद प्रदर्शन के चलते ग्रामीणों ने विद्यालय को बंद कर दिया. इस हंगामा के बाद स्कूल परिसर में काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया.

क्या है पूरा मालमा
पूरा मामला वीरपुर प्रखंड के मध्य विद्यालय बीरपुर की है. बताया जा रहा है कि विद्यालय के प्रधानाचार्य सुमन कुमार के द्वारा शुक्रवार को स्कूल की छात्रा खुशबू खातून की मामूली बात को लेकर जमकर पिटाई की गई थी. जिसके बाद खुशबू खातून की हालत बिगड़ने लगी और उसे स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया, लेकिन वहां छात्रा के स्थिति में सुधार नहीं होने पर फिलहाल उसे सदर अस्पताल बेगूसराय के लिए रेफर कर दिया गया है. इस बात की जानकारी जैसे ही ग्रामीणों को लगी ग्रामीणों ने आरोपी शिक्षक के विरुद्ध नारेबाजी व उसके स्थानांतरण सहित कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया. फिलहाल अभी भी छात्रों एवं अभिभावकों का हंगामा जारी है तथा बरीय पदाधिकारियों से त्वरित कार्रवाई करते हुए शिक्षक के निलंबन की मांग की जा रही है. स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने भी शिक्षक के करतूत की निंदा की है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वीरपुर प्रखंड के मध्य विद्यालय बीरपुर के मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है. पीड़ित परिवार से बातचीत कर समस्या का समाधान निकालने का प्रयास किया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि पीड़ित छात्रा का अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस मामले में संबंधित आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट- जितेंद्र चौधरी

ये भी पढ़िए- कुढ़नी सीट से चुनाव लड़ेंगे जेडीयू के मनोज कुशवाहा, महागठबंधन ने किया ऐलान

Trending news