बेगुसराय में नहीं रुक रही अपराधियों की दंबगई, सरेआम फायरिंग कर थाने के सामने से फरार हुए बदमाश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1361787

बेगुसराय में नहीं रुक रही अपराधियों की दंबगई, सरेआम फायरिंग कर थाने के सामने से फरार हुए बदमाश

घटना के बाद पुलिस सड़कों पर उतरी है और मटिहानी थाना के पास जांच अभियान चलाया है, वहीं दूसरी ओर मटिहानी थाना पुलिस बदमाशों के भागने की दिशा में और बदमाशों की पहचान करने के बाद गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. 

बेगुसराय में नहीं रुक रही अपराधियों की दंबगई, सरेआम फायरिंग कर थाने के सामने से फरार हुए बदमाश

बेगूसराय: बेगूसराय में अपराधियों का तांडव जारी है दिनदहाड़े फायरिंग कर बदमाशों ने सनसनी फैला दी है. 13 सितंबर के हुए शूटआउट के बाद जहां पुलिस अलर्ट मूड में थी इसके बावजूद मटिहानी थाना से 500 मीटर पहले दो बाइक सवार 4 बदमाशों ने फायरिंग की घटना करते हुए थाना के सामने से फरार हो गया. गनीमत यह रही कि बदमाशों ने चार से पांच राउंड फायरिंग की लेकिन इस दौरान किसी को गोली नहीं लगी. लेकिन सवाल यही है कि अर्लट मोर्ड में रहने के बावजूद थाना से पहले फायरिंग करते हुए बदमाश थाना के सामने से भागने में सफल रहा. 

पुलिस लगातार कर रही है छापामारी
घटना के बाद पुलिस सड़कों पर उतरी है और मटिहानी थाना के पास जांच अभियान चलाया है, वहीं दूसरी ओर मटिहानी थाना पुलिस बदमाशों के भागने की दिशा में और बदमाशों की पहचान करने के बाद गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. जानकारी के अनुसार खोरमपुर ढाला के तरफ से दो बाइक पर सवार चार बदमाश मेथो चौक और स्कूल के सामने कई राउंड फायरिंग की और थाना के सामने से भाग गया है. हालांकि पुलिस ने दावा किया है कि बदमाशों की पहचान कर ली गई है. उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. इस दौरान दो-तीन लोगों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. 

दहशत के लिए हुई थी बेगूसराय की घटना
स्थानीय लोगों ने बताया कि दिनदहाड़े बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है, लेकिन पुलिस का खौफ बदमाशों में नहीं दिख रहा है जिस वजह से दिनदहाड़े बदमाशों ने फायरिंग कर पुलिस को खुली चुनौती दी है. दरअसल इससे पहले बेगूसराय में 13 सितंबर को बड़ा शूटआउट सामने आया था. दो बाइक पर सवार चार शातिरों ने 30 किमी तक फायरिंग की थी. इस फायरिंग कांड में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी तो 10 लोग घायल हो गए थे. पुलिस ने कई घंटे बीतने के बाद इन्हें पकड़ा तो खुलासा हुआ कि आरोपियों ने ये शूटआउट सिर्फ वर्चस्व के लिए किया था, वह लोगों में दहशत बनाना चाहते थे. 

यह भी पढ़िएः पटना में सनकी शख्स ने पत्नी और बेटी को जलाया जिंदा, इलाके के लोगों में दहशत

Trending news