बेगूसराय में उत्पाद विभाग की टीम पर शराब माफियाओं ने किया हमला, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

बेगूसराय में उत्पाद विभाग की टीम पर शराब माफियाओं ने किया हमला, जांच में जुटी पुलिस

उत्पाद विभाग की टीम को सूचना मिली थी कि कुछ लोग शराब और ताड़ी की बिक्री कर रहे है. इसी सूचना पर उत्पाद विभाग की टीम मौके पर पहुंची और डोरा पासवान और प्रेम कुमार को ताड़ी के साथ गिरफ्तार कर लिया. 

बेगूसराय में उत्पाद विभाग की टीम पर शराब माफियाओं ने किया हमला, जांच में जुटी पुलिस

बेगूसराय : बेगूसराय में शराब माफियाओं ने उत्पाद विभाग की टीम पर हमला कर दिया. इस हमले में शराब माफियाओं को ग्रामीणों का भी पूरा सहयोग मिला. उत्पाद विभाग की टीम पर शराब माफिया और ग्रामीणों ने जमकर ईंट पत्थर से हमला किया और इस हमले में पुलिस के वाहन क्षतिग्रस्त हो गए. बता दें कि उत्पाद विभाग की टीम गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करने पहुंची. पुलिस ने डोरा पासवान को गिरफ्तार कर लिया है और जबकि प्रेम कुमार पुलिस गिरफ्त से फरार हो गया है.

क्या है पूरा मालमा
बता दें कि उत्पाद विभाग की टीम को सूचना मिली थी कि कुछ लोग शराब और ताड़ी की बिक्री कर रहे है. इसी सूचना पर उत्पाद विभाग की टीम मौके पर पहुंची और डोरा पासवान और प्रेम कुमार को ताड़ी के साथ गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को लेकर जैसे ही पुलिस जाने लगी तभी गांव के लोगों ने ईंट पत्थर से पुलिस टीम पर हमला कर दिया. इस घटना के बाद प्रेम कुमार पुलिस गिरफ्त से फरार हो गया, जबकि पुलिस ने डोरा पासवान को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि हमला करने वाले मामले में आरोपियों की पहचान की जा रही है. आरोपियों का साथ देने वाला भी आरोपी ही होता है. इस साजिश में शामिल सभी पर कार्रवाई होगी. किसी को नहीं बख्शा जाएगा.

उत्पाद विभाग ने 30 लीटर शराब को किया जब्त
बता दें कि गढ़पुरा पुलिस ने बुधवार को छापेमारी अभियान के दौरान 30 लीटर तैयार देसी शराब के साथ दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. थानाध्यक्ष मनीष कुमार आनंद ने अनुसार कोरैय पंचायत के हरखपुरा बहियार में देसी शराब बनाने की गुप्त सूचना मिली थी. इसी सूचना के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी करने पहुंचे. कार्रवाई के दौरान 30 लीटर देशी शराब जब्त किया गया. जबकि 500 लीटर से अधिक अर्ध निर्मित शराब को भी विनष्ट किया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि इस क्रम में चार भट्ठी को भी ध्वस्त किया गया. जिसपर शराब बनाया जा रहा था. वहीं, इसके आलावे गैस सिलेंडर, चूल्हा, बर्तन समेत शराब बनाने वाले कई उपक्रम को भी पुलिस ने जब्त किया है.

पुलिस की लगातार जारी है छापेमारी
थानाध्यक्ष मनीष कुमार आनंद ने अनुसार शराब तस्कर सीमावर्ती छौड़ाही ओपी थाना क्षेत्र के महेशपुर निवासी परमेश्वर सहनी का पुत्र कमल देव सहनी जबकि दूसरा शराब तस्कर महावीर सहनी का पुत्र पंकज सहनी को गिरफ्तार किया गया है. जहां शराब भट्ठी ध्वस्त किया गया. वह हरखपुरा गांव के रामगति यादव के इकरी का खेत बताया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर अन्य फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ये भी पढ़िए- नीतीश कुमार बीजेपी की खिलाफत का कर रहे दिखावा, मारेंगे पलटी: प्रशांत किशोर

Trending news