एक्शन मोड में दिखे गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे, मनरेगा योजना की जांच के लिए पहुंचे अस्पताल
Advertisement

एक्शन मोड में दिखे गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे, मनरेगा योजना की जांच के लिए पहुंचे अस्पताल

रविवार को सांसद सीधे सदर अस्पताल पहुंचे और मिली शिकायतों के आधार पर जांच शुरू कर दी. सांसद शौचालय की गंदगी और अस्पताल में हो रही पानी की सीपेज को लेकर जमकर अस्पताल प्रशासन पर बरस गए. 

एक्शन मोड में दिखे गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे, मनरेगा योजना की जांच के लिए पहुंचे अस्पताल

देवघर : गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे रविवार को एक्शन मोड में नजर आए और एक दिन पहले मनरेगा योजना की जांच करने पहुंच गए. उन्होंने रविवार को सभी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर देवघर सदर अस्पताल का औचक निरीक्षण किया. हालांकि इसकी भनक देवघर सिविल सर्जन और अन्य पदाधिकारियों को हो चुकी थी ऐसे में सांसद के आने के पहले ही सिविल सर्जन सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे.

निशिकांत दुबे ने किया सदर अस्पताल का निरीक्षण
बता दें कि रविवार को सांसद सीधे सदर अस्पताल पहुंचे और मिली शिकायतों के आधार पर जांच शुरू कर दी. सांसद शौचालय की गंदगी और अस्पताल में हो रही पानी की सीपेज को लेकर जमकर अस्पताल प्रशासन पर बरस गए. सांसद ने कहा कि जिले का एकमात्र सदर अस्पताल है जहां पर सबसे ज्यादा मरीज आते हैं. सांसद ने यह भी कहा कि मैं सांसद जरूर हूं, लेकिन आज तक हमने कभी प्राइवेट अस्पताल में अपना इलाज नहीं कराया है. क्योंकि मुझे सबसे ज्यादा भरोसा सरकारी अस्पताल के चिकित्सकों पर है. उन्होंने कहा कि इसमें अस्पताल प्रबंधन की कोई गलती नहीं है सरकार ही स्वास्थ्य व्यवस्था को सही से नहीं चला पा रही है.

अस्पताल व्यवस्था को लेकर निशिकांत दुबे ने स्वास्थ्य मंत्री से की मुलाकात
सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि इस मामले को लेकर स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता से भी बात करेंगे और इसके अलावा उन्होंने कहा कि डी एम एफ डी फंड का बंदरबांट हो रहा है. जिला उपायुक्त द्वारा इस पैसे का इस्तेमाल मनरेगा जैसी योजनाओं में किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता और स्वास्थ्य सचिव से इस मुद्दे पर बात करेंगे. देवघर सदर अस्पताल में एक्सरे रूम शौचालय की संपूर्ण व्यवस्था और मरीजों को मिलने वाली अन्य सुविधाओं पर सुधार के लिए आग्रह करेंगे.

इनपुट - विकास राउत

ये भी पढ़िए- मुजफ्फरपुर के दुबहा में पैसे के लेनदेन के विवाद में फल व्यवसायी ने की खुदकुशी, पुलिस जांच में जुटी

Trending news