Youtuber Murder Case: प्रेम त्रिकोण में हुई यूट्यूबर की हत्या, आरोपी टीचर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1941661

Youtuber Murder Case: प्रेम त्रिकोण में हुई यूट्यूबर की हत्या, आरोपी टीचर गिरफ्तार

Youtuber Murder Case: नालंदा के रहुई थाना क्षेत्र केसोसदीगांव में यूट्यूबर हराधन कुमार की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर लिया है. यूट्यूबर की सोए अवस्था में धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी.

क्राइम न्यूज (File Photo)

Youtuber Murder Case: बिहार के नालंदा जिला के रहुई थाना क्षेत्र में 13 अक्टूबर को यूट्यूबर हराधन कुमार की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस का दावा है कि प्रेम त्रिकोण में यूट्यूबर की हत्या की गई है. इस मामले के मुख्य आरोपी शिक्षक रणविजय को गिरफ्तार कर लिया गया है.

नालंदा सदर के डीएसपी नरूल हक ने बताया कि बिंद थाना क्षेत्र के कथराही गांव निवासी रणविजय पहले केसोसदी गांव में ट्यूशन पढ़ाने का काम करता था और इसका प्रेम सम्बन्ध एक लड़की से हो गया. इसके बाद रणविजय पटना आ गया.

ये भी पढ़ें: बिहार में बालू खनन में गड़बड़ी, धनबाद पहुंची ED, इन कारोबारियों के ठिकानों पर छापा

इसी बीच, रणविजय इस लड़की से बातचीत करने लगा और धीरे-धीरे दोनों में प्रगाढ़ संबंध हो गए. हराधान ने इस दौरान लड़की के साथ शारीरिक संबंध भी बनाया, जिससे वह गर्भवती हो गई. जब इसकी जानकारी शिक्षक रणविजय को मिली तो उसे यह नागवार गुजरा.

ये भी पढ़ें:Jharkhand Crime: अवैध संबंध बनाने का विरोध करने पर महिला की हत्या, दो युवक गिरफ्तार

पुलिस का दावा है कि इसी गुस्से में रणविजय 13 अक्टूबर की रात केसोसदी गांव पहुंचा और चाकू गोदकर हराधन कुमार की हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि आरोपी शिक्षक के स्वीकारोक्ति बयान के आधार पर घटना में प्रयुक्त लाल रंग का कपड़ा एवं वाहन पटना जिला से बरामद किया गया है. हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार भी बरामद कर लिया गया है.

इनपुट: आईएएनएस

Trending news