Jharkhand News: रांची में खरीददारी कर रहे युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Jharkhand News: रांची में खरीददारी कर रहे युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Jharkhand News: झारखंड की राजधानी रांची में खरीददारी कर रहे एक युवक की बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी है. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

रांची: रांची में बेहद भीड़-भाड़ वाले मेन रोड के पास अपराधियों ने पत्नी के साथ होली की खरीददारी करने निकले एक युवक को दोपहर करीब साढ़े तीन बजे गोली मार दी. जिसके बाद उसे तत्काल मेन रोड स्थित एक अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया. मृतक का नाम छोटू बताया जा रहा है. वह शहर के कांटाटोली इलाके में आजाद कॉलोनी का रहने वाला था. अपराधियों ने जिस तरह दो पिस्टल लहराते हुए व्यस्त इलाके में गोलीबारी की, उससे दहशत फैल गई. वहीं घटना को अंजाम देने के बाद युवक भाग निकले.

इन सबसे के बीच ज्यादा हैरानी की बात यह है कि वारदात के कुछ देर पहले ही पुलिस बलों ने त्योहार पर सुरक्षा के मद्देनजर ने मेन रोड में अल्बर्ट एक्का के पास फ्लैग मार्च किया था. वारदात मेन रोड में उर्दू लाइब्रेरी के पास हुई है. युवक की पत्नी ने बताया है कि वे खरीदारी करने निकले थे. इसी दौरान पर पहले से घात लगाकर बैठे दो युवकों ने छोटू को निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग की. एक गोली उसकी गर्दन में लगी और वह गिर पड़ा. जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई.

पुलिस इसे आपसी रंजिश का मामला मान रही है. पुलिस को कहना है कि पूरे मामले की तफ्तीश जारी है. बताया जा रहा है कि गढ़वा जिले के सदर थाने और रंका थाना क्षेत्र में छोटू पर हत्या के सात मामले समेत लूट और डकैती के दो दर्जन मामले दर्ज हैं. इसके तार हजारीबाग में मारे गए अपराधी भोला पांडेय व पलामू के बॉबी खान से भी जुड़े थे. भोला पांडेय और बॉबी खान के मारे जाने के बाद से गढ़वा जिले में छोटू कई कांडों को अंजाम दे चुका था.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Success Story: गांव की पहली बेटी जिसने पास किया इंटर, पिता करते हैं दूसरे राज्य में मजदूरी

Trending news