सो रही थी महिला, हाथ-पैर बांधा, आंख खुली तो रेप कर रहा था शख्स, 4 बच्चों की मां के साथ हुआ ऐसा...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1725574

सो रही थी महिला, हाथ-पैर बांधा, आंख खुली तो रेप कर रहा था शख्स, 4 बच्चों की मां के साथ हुआ ऐसा...

बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है लेकिन जो घटना आज घटी है उसको सुनकर सबके होश उड़ गए हैं. शराब के नशे में एक दरिंदे ने एक महिला के साथ जो कुछ किया उसे सुनकर आप सिहर उठेंगे.

(फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर: बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है लेकिन जो घटना आज घटी है उसको सुनकर सबके होश उड़ गए हैं. शराब के नशे में एक दरिंदे ने एक महिला के साथ जो कुछ किया उसे सुनकर आप सिहर उठेंगे. मुजफ्फरपुर के मनिहारी थाना क्षेत्र की यह घटना है जहां 4 बच्चों की मां के साथ बलात्कार किया गया है. 

महिला की मानें तो वह रात 1 बजे अपने घर में सो रही थी तभी पड़ोस का रहनेवाला एक युवक घर में घुसा और उसके हाथ-पैर बांध दिए. उसकी नींद जब खुली और उसे कुछ एहसास हुई तो उसने देखा कि वह युवक उसके साथ रेप कर रहा था. पुलिस ने महिला के आरोप पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. बताया जा रहा है कि वह नशे में धुत्त था. हालांकि उस आरोपी के बारे में कहा जा रहा है कि उसने इससे पहले भी पड़ोस की एक महिला के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की थी. तब उसे सजा देकर माफ कर दिया गया था. 

ये भी पढ़ें- झारखंड के धनबाद, हजारीबाग में ED ने मारे छापे, जानें क्या है पूरा मामला

अब जिस महिला के साथ यह दुष्कर्म हुआ है उसके बारे में बताया जा रहा है कि उसकी हालत नाजुक है और उसका इलाज मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच अस्पताल में कराया गया है. पीड़ित महिला अपने ससुराल से मायके आई थी. उसके पति दूसरे राज्य में रहते हैं और वहां सैलून चलाते हैं. आपको बता दें कि महिला की एक बेटी की भी शादी हो चुकी है. 
 
पीड़ित महिला ने बताया कि वह दुष्कर्म करनेवाले से अपने आप को छुड़ाने की कोशिश करती रही और उससे छोड़ने की गुहार लगाती रही लेकिन उसने उसके हाथ-पैर बांध रखे थे और उसके साथ नशे की हालत में दुष्कर्म करता रहा. रेप के दौरान ही महिला बेहोश हो गई. उसे होश आया तो उसनें इस घटना की जानकारी आसपास के लोगों को भी दी. पुलिस ने आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया और महिला की मेडिकल जांच के लिए उसे अस्पताल भेज दिया. 

Trending news