शराब पीकर मारपीट करता था पति, गुस्से में पत्नी ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम
Advertisement

शराब पीकर मारपीट करता था पति, गुस्से में पत्नी ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम

Jharkhand Police: चतरा में घरेलू विवाद और प्रताड़ना से तंग पत्नी द्वारा अपने ही पति के मौत की खौफनाक साजिश रचने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

शराब पीकर मारपीट करता था पति, गुस्से में पत्नी ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम

चतरा:Jharkhand Police: चतरा में घरेलू विवाद और प्रताड़ना से तंग पत्नी द्वारा अपने ही पति के मौत की खौफनाक साजिश रचने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल, शराबी पति द्वारा आए दिन नशे में धुत होकर घर में मारपीट व गाली-गलौज और अन्य घरेलू हिंसा से परेशान पत्नी ने पति के शरीर में आग लगाकर उसकी हत्या करने का प्रयास किया. हालांकि परिजनों व अन्य ग्रामीणों की तत्परता और सूझबूझ से शराबी पति की जान तो बच गई लेकिन अब वह अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जख्मों का दर्द सहने के साथ-साथ जूझ भी रहा है. 

क्या है पूरा मामला
घटना सदर थाना क्षेत्र से महज तीन किलोमीटर की दूरी पर स्थित जयपुर भुईयां टोला में घटी है. परिजनों के अनुसार घर के कमरे में पैर-हाथ बांधकर कपड़े से ढककर पत्नी ने अपने पति पर किरोसिन उड़ेल आग लगा दी थी. इतना ही नहीं पति के शरीर में आग लगाने के बाद घर का दरवाजा बंद कर वह मौके से फरार भी हो गई. परिजनों और ग्रामीणों को घटना की जानकारी तब मिली जब आग की बदबू आसपास के घरों तक पहुंची. आनन-फानन में ग्रामीण और परिजन मौके पर एकत्रित हुए और घर का दरवाजा खोल आग में जल रहे विनोद भारती को बचा कर तत्काल सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए हजारीबाग मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. 

ये भी पढ़ें- लातेहार में धड़ल्ले से हो रही है लोहे की चोरी, बंगाल व बांग्लादेश के लोग पूरी रात काटते हैं स्क्रैप

आरोपी महिला गिरफ्तार
घटना मे विनोद गंभीर रूप से झुलस गया है. घटना देर रात की बताई जा रही है. बिनोद की स्थिति फिलहाल गंभीर बनी हुई है. इस घटना में उसका सीर, सीना और हांथ पूरी तरह झुलस गया है. इधर घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पत्नी रुंति देवी को हिरासत में ले लिया है. ग्रामीणों के अनुसार पूर्व में भी रुंति ने अपने पति को जहर देकर उसकी हत्या का प्रयास किया था, लेकिन किसी तरह वह बच गया. जिसके बाद गांव में पंचायत भी हुई थी. मौके पर पहुंची पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि मामले में तत्काल आरोपी महिला को हिरासत में लिया गया है. मामले की जांच पड़ताल के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट- मनीष मेहता

Trending news