धनबाद के बाघमारा में दो पक्षों में हिंसक झड़प, पुलिस के जवानों ने संभाला मोर्चा
Advertisement

धनबाद के बाघमारा में दो पक्षों में हिंसक झड़प, पुलिस के जवानों ने संभाला मोर्चा

झारखंड के धनबाद जिले के बाघमारा अंतर्गत मधुबन थाना के नवागढ़ खरखरी बस्ती में दो पक्षों के बीच हुई मामूली विवाद ने हिंसक रुप ले लिया. देखते ही देखते दोनों पक्षों की ओर से जमकर पत्थरबाजी शुरू हो गई. जिसमें कई घर, दुकान, चार व दुपहिया वाहन क्षतिग्रस्त हो गए.

(फाइल फोटो)

धनबाद : झारखंड के धनबाद जिले के बाघमारा अंतर्गत मधुबन थाना के नवागढ़ खरखरी बस्ती में दो पक्षों के बीच हुई मामूली विवाद ने हिंसक रुप ले लिया. देखते ही देखते दोनों पक्षों की ओर से जमकर पत्थरबाजी शुरू हो गई. जिसमें कई घर, दुकान, चार व दुपहिया वाहन क्षतिग्रस्त हो गए. जबकि दोनों पक्षों के कई लोगों के घायल हो जाने की खबर है.

इस झड़प के दौरान दोनों पक्षों की ओर से फायरिंग व बमबाजी की भी सूचना!
इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर मजिस्ट्रेट के रुप में उपस्थित अंचल अधिकारी कमल किशोर सिंह, बीडीओ सुनील कुमार प्रजापति, बाघमारा डीएसपी निशा मुर्मू पहुंचे. इस झड़प के दौरान दोनों पक्षों की ओर से फायरिंग व बमबाजी की भी सूचना मिल रही है, हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. 

घटनास्थल पर स्थिति को बिगड़ता देख पुलिस ने संभाला मोर्चा 
घटनास्थल पर स्थिति को बिगड़ता देख पुलिस ने मोर्चा संभालते हुए दोनों पक्षों को समझने का काम किया. घटनास्थल पर मधुबन के साथ खरखरी ओपी, कतरास, बरोरा, महुदा, बाघमारा पुलिस की टीम के जवान भी भारी संख्या में जिला बल के जवान के साथ मोर्चा संभाल रहे हैं. घटना को लेकर बताया जाता है कि किसी बात को लेकर बच्चों के बीच विवाद हुआ और इसी बीच एक पक्ष के एक बच्चे के अपहरण होने की बात सामने आई. इसके बाद इस विवाद ने बढ़कर हिंसक झड़प का रूप ले लिया. हालांकि उस अपहृत बच्चे के सही सलामत पाए जाने की भी सूचना मिल रही है. 

एक व्यक्ति को पुलिस ने लिया हिरासत में 
पूरी घटना की सूचना पर धनबाद ग्रामीण एसपी रिष्मा रमेशन ने घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की पूरी जानकारी ली. साथ ही दोनों पक्षों के लोगों के साथ बैठक कर मामले को सुलझाया. साथ ही यह भी आश्वासन दिया कि विवाद उत्पन्न करनवाले को चिन्हित कर उसपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. जानकारी देते हुए यह भी बताया कि फिलहाल एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. साथ ही स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है. 

ये भी पढ़ें- बिहार: नीतीश सरकार ने डीजल सब्सिडी में किया इजाफा, अब किसानों के इस रेट पर मिलेगा तेल

Trending news