पिस्टल- गोली के साथ शातिर अपराधी गिरफ्तार, लोडेड पिस्टल और दो देसी कट्टा सहित कारतूस बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1728898

पिस्टल- गोली के साथ शातिर अपराधी गिरफ्तार, लोडेड पिस्टल और दो देसी कट्टा सहित कारतूस बरामद

Bihar Police: बांका जिला अंतर्गत शंभूगंज थाना पुलिस को बुधवार को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है. पुलिस ने गुप्त जानकारी के आधार पर शंभूगंज थाना क्षेत्र के रामचुआ गांव के नमीष कुमार सिंह उर्फ नुनु सिंह को हथियार एवं गोली के जखीरे के साथ गिरफ्तार किया.

पिस्टल- गोली के साथ शातिर अपराधी गिरफ्तार, लोडेड पिस्टल और दो देसी कट्टा सहित कारतूस बरामद

बांका: Bihar Police: बांका जिला अंतर्गत शंभूगंज थाना पुलिस को बुधवार को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है. पुलिस ने गुप्त जानकारी के आधार पर शंभूगंज थाना क्षेत्र के रामचुआ गांव के नमीष कुमार सिंह उर्फ नुनु सिंह को हथियार एवं गोली के जखीरे के साथ गिरफ्तार किया. इस संबंध में बुधवार को देर शाम एसडीपीओ बिपिन बिहारी में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर बताया कि शंभूगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत रामचुआ गांव मनीष कुमार सिंह हथियार लेकर गांव में घूम रहा है। तथा कई लोगों को हथियार का भय दिखाकर डरा धमका रहा है. उक्त सूचना पर पुलिस अधीक्षक डॉ सत्यप्रकाश ने अविलंब अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बिपिन बिहारी के नेतृत्व में छापेमारी दल का गठन किया गया.

गठित दल को  शातिर अपराधी को गिरफ्तार करने का आदेश दिया गया. आदेश मिलने के बाद पुलिस ने जाल बिछाकर उक्त शातिर अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त किया. एसडीपीओ बिपिन बिहारी ने बताया की गिरफ्तार अपराधी नमीष कुमार पूर्व में भी कई आपराधिक घटनाओं में जेल भेजा जा चुका है. वर्तमान समय में गिरफ्तार अपराधी के पास से एक लोडेड पिस्टल, तीन कारतूस दो लोडेड देसी कट्टा एवं 3.15 का बोर का 7 गोली बरामद किया गया है. शातिर अपराधी का मनसा किसी बड़े घटना को अंजाम देने का था. लेकिन समय पर सूचना मिलने के बाद इसे अविलंब गिरफ्तार कर लिया गया है.

उन्होंने बताया कि शंभूगंज थाना कांड संख्या 280/21 में भी जेल जा चुका है. उन्होंने बताया गठित पुलिस टीम में शंभूगंज थाना अध्यक्ष पंकज कुमार राऊत, एएसआई सत्येंद्र कुमार, सिपाही हरीकिशोर मुर्मू, नवीन कुमार यादव, विनोद कुमार सिंह सहित मंतोष कुमार एवं संजय कुमार मुख्य रूप से शामिल थे. उक्त अपराधी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

इनपुट- बीरेंद्र

ये भी पढ़ें- पत्नी से था अवैध संबंध तो चचेरे भाई को जान से मारा, पत्नी को भी मारने का था प्लान

Trending news