Vaishali: निजी स्कूल संचालक के हत्याकांड में पुलिस ने मृतक की गर्भवती पत्नी को किया गिरफ्तार, जानें क्यों
Advertisement

Vaishali: निजी स्कूल संचालक के हत्याकांड में पुलिस ने मृतक की गर्भवती पत्नी को किया गिरफ्तार, जानें क्यों

Vaishali Crime News: 'अवैध संबंधों' के कारण सुधीर की हत्या हुई. पुलिस के मुताबिक, सुधीर और सुमन ने 2012 में लव मैरिज की थी, लेकिन 2018 में दोनों की जिंदगी में प्रभात नाम के व्यक्ति की एंट्री होती है. प्रभात और सुमन ने मिलकर सुधीर की हत्या करा दी. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Vaishali private school director murder case: वैशाली में एक निजी स्कूल संचालक के हत्या केस का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में मृतक सुधीर की गर्भवती पत्नी सुमन को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, अवैध संबंधों के कारण इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया था. मृतक सुधीर की पत्नी सुमन ने अपने प्रेमी प्रभात के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया है. दोनों ने एक शूटर को 35 हजार रुपये देकर सुधीर को गोली मरवा दी थी. पुलिस ने 2 महीने के अंदर हत्याकांड का खुलासा करके मृतक की 8 महीने की प्रेग्नेंट पत्नी सुमन और उसके प्रेमी प्रभात को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

पुलिस ने बताया कि सुमन और सुधीर की शादी 2012 में हुई थी. दोनों के दो बच्चे भी हैं और सुमन तीसरी बार गर्भवती है. पुलिस के अनुसार दोनों पेशे से टीचर थे और एक निजी स्कूल में पढ़ाते थे. वहीं दोनों में प्रेम हुआ और उन्होंने शादी कर ली. 2012 से 2016 तक दोनों दिल्ली में रहे और उसके बाद वापस बिहार आ गए. बिहार आकर दोनों ने एक निजी स्कूल खोला. सुधीर उसका डायरेक्टर बना और सुमन मैनेजमेंट देखने लगी. 2018 में प्रभात नाम के टीचर को नौकरी पर रखा.

ये भी पढ़ें- Muzaffarpur: झारखंड के युवाओं को नौकरी के नाम पर बुलाकर बनाया बंधक, पुलिस ने ऐसे धरा

प्रभात और सुमन में नजदीकियां बढ़ गईं. जब ये बात सुधीर को पता चली तो पति-पत्नी में अक्सर विवाद होने लगा. सुधीर ने मार्च 2023 में प्रभात को स्कूल से निकाल दिया. प्रभात और सुमन के बीच इतना गहरा प्यार हो गया था कि अब दोनों एक-दूसरे के बिना रह नहीं पा रहे थे. इसीलिए दोनों ने सुधीर को रास्ते से हटाने का एक खौफनाक प्लान बनाया. सुमन और प्रभात ने मिलकर एक शूटर को खोजा और उसे सुधीर की हत्या के लिए 35 हजार रुपये दिए. शूटर को घर के अंदर घुसने का रास्ता देने के लिए सुमन ने खिड़की खोल रखी थी. 

ये भी पढ़ें- शादी-समारोह में हथियारों के प्रदर्शन का नया ट्रेंड! वैशाली से सामने आया नया वीडियो

खिड़की से ही शूटर मकान में घुसा और सुधीर को गोली मारकर फरार हो गया. पुलिस ने जब जांच शुरू की तो कड़ियां से कड़ियां मिलती चली गईं. सुमन का कॉल रिकॉर्ड निकाला गया तो उसपर एक नंबर से ज्यादा बातचीत हो रही थी. वो नंबर भी सुमन के नाम पर ही रजिस्टर्ड था. पुलिस जब उस नंबर तक पहुंची तो वो प्रभात के पास मिला. इस तरह से दोनों के रिश्ते का खुलासा. पुलिस ने जब कड़ाई करके पूछताछ की दोनों ने पूरा सच उगल दिया. 

रिपोर्ट- रवि मिश्रा

Trending news