Vaishali Police: वैशाली पुलिस की गुंडागर्दी! 'टल्ली' सिपाही ने वाहन चेकिंग के नाम पर युवक को बेरहमी से पीटा
Advertisement

Vaishali Police: वैशाली पुलिस की गुंडागर्दी! 'टल्ली' सिपाही ने वाहन चेकिंग के नाम पर युवक को बेरहमी से पीटा

Vaishali News:  लोगों का आरोप है कि महुआ थाने में तैनात सिपाही दीपक कुमार शराब के नशे में धुत्‍त था. नशे में वह वर्दी का रौब छाड़ रहा था और एक सीधे-साधे इंसान की बुरी तरह से पिटाई की. 

वैशाली पुलिस की गुंडागर्दी!

Vaishali Police: बिहार में वैशाली पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है. वाहन चेकिंग के नाम पर पुलिसवालों ने एक युवक को उसके बच्चों के सामने बड़ी बेरहमी से पीटा. पुलिसवालों की पिटाई से पीड़ित शख्स का हाथ टूट गया. जख्मी युवक को स्थानीय अस्पताल में इलाज कराया गया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिसकर्मियों को बंधक बना लिया. लोगों ने पुलिसकर्मियों पर शराब का सेवन किए होने का आरोप लगाया. पुलिस के जब सीनियर अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे, तब जाकर मामला शांत हुआ. ये घटना महुआ थाना क्षेत्र के बेलकुडा चौक के पास की है. 

लोगों का आरोप है कि महुआ थाने में तैनात सिपाही दीपक कुमार शराब के नशे में धुत्‍त था. नशे में वह वर्दी का रौब छाड़ रहा था और एक सीधे-साधे इंसान की बुरी तरह से पिटाई की. घायल युवक की पहचान भगवानपुर थाना के सलेमपुर निवासी शिव शंकर राय के रूप में हुई है. बताया जाता है कि शिवशंकर अपनी बहन के घर राजापाकर छठ पूजा के प्रसाद देकर वापस अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान बेलकुंडा चौक पर वाहन जांच के दौरान पुलिस ने युवक को डंडे से मारपीट कर जख्मी कर दिया. 

ये भी पढ़ें- Lakhisarai News: जिसके लिए पूरे परिवार को मारा अब उसकी भी हुई मौत, सनकी आशिक की करतूत रोंगटे खड़े कर देगी

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही महुआ थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना मौके पर पहुंचे. इस पूरे मामले पर उन्होंने बताया कि वाहन जांच के दौरान मारपीट की बात सामने आई है. पूरे मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है. स्थानीय लोगों को आक्रोश देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई.

Trending news