वैशाली में पैसे का लेन-देन बना हत्या का कारण, युवक को पीट-पीटकर मार डाला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1741119

वैशाली में पैसे का लेन-देन बना हत्या का कारण, युवक को पीट-पीटकर मार डाला

बिहार के वैशाली में गाय बेचकर 30 हजार रुपए उधार चुकाने जा रहे व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.

(फाइल फोटो)

वैशाली: बिहार के वैशाली में गाय बेचकर 30 हजार रुपए उधार चुकाने जा रहे व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस हत्याकांड में शामिल 2 में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

खबर वैशाली के महुआ से है जहां एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मृतक की पहचान महुआ थाना क्षेत्र के महमदपुर निवासी राजेश राय के रूप में हुई है. बताया गया कि अपनी गाय को बेचकर 30, 000 उधार का देने जा रहा था. तभी गांव के ही 2 व्यक्तियों ने मिलकर पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. 

ये भी पढ़ें- मुखर्जी नगर के कोचिंग सेंटर में लगी आग पर दिल्ली HC ने लिया स्वत: संज्ञान

बता दें कि इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस विषय में मृतक के भाई जगदीश राय के आवेदन पर महुआ थाना में मामला दर्ज किया गया है. स्थानीय ग्रामीण उमेश्वर राय ने बताया कि राजेश कुमार जो 15 जून को एक अपनी गाय उधार बेचा था. उसका पैसा करीब ₹30000 राजेश को दिया था. एक और जो गाय उधार लिया था उसका पैसा देने के लिए ही हिरावन भगत के साथ गया था. हिरावन भगत ने ही उसे गाय दिलवाया था. वह उसके बथान में गया और वहां मारपीट करके उसको जान से मार दिया गया. उसके शरीर पर मारपीट का निशान है और मुंह से हरे रंग का झाग गिरा हुआ है. जिससे पता चलता है कि हो सकता है कि उसे जहर भी दिया गया हो. 

इस हत्या मामले में महुआ एचडीपीओ सुरभ सुमन ने कहा कि महुआ थाना अंतर्गत गोविंदपुर गांव है जहां एक व्यक्ति गाय के दूध का खरीद बिक्री करता था. उसका और उसके सहयोगी के बीच गाय की बिक्री को लेकर विवाद हो गया. जैसा ग्रामीणों के द्वारा बताया जा रहा है कि इनके बीच में मारपीट हुई है. जिसमें इस 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई है. जिसमें 2 लोगों को नामजद किया गया है. जिसमें से एक की गिरफ्तारी कर ली गई है. वही ग्रामीणों का कहना है कि मृतक के मुंह से हरे रंग का झाग निकल रहा था जिससे प्रतीत होता है कि उसे जहर भी दिया गया है. साथ ही मृतक के शरीर पर चोट के गहरे निशान मिले हैं. अनुमान लगाया जा रहा है कि पीट-पीटकर और जहर देकर हत्या की गई है.

(रिपोर्ट- रवि मिश्रा)

 

Trending news