हजारीबाग में घर का ताला तोड़कर चोरों ने किया संपत्ति पर हाथ साफ, हुए मौके से फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1340376

हजारीबाग में घर का ताला तोड़कर चोरों ने किया संपत्ति पर हाथ साफ, हुए मौके से फरार

देर रात को चोरों ने लूटपाट के इरादे से घर का ताला तोड़ दिया. जिसके बाद घर से 10 हजार नगदी और 36 ग्राम चांदी लूट कर फरार हो गए.

(फाइल फोटो)

Hazaribagh: झारखंड के हजारीबाग में चोरों का आतंक जारी है. हर दूसरे दिन चोरी और लूटपाट की घटनाएं सामने आती रहती हैं. वहीं, देर रात को चोरों ने लूटपाट के इरादे से घर का ताला तोड़ दिया. जिसके बाद घर से 10 हजार नगदी और 36 ग्राम चांदी लूट कर फरार हो गए. वहीं, घटना की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी.

10 हजार नगदी और 36 ग्राम चांदी की लूट

दरअसल, यह मामला दारु प्रखंड अंतर्गत मेढकुरी कला गांव का है. यहां पर हेमराज महतो के घर में देर रात चोरों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. चोरों ने घर का ताला तोड़कर 10 हजार रुपये नगदी और 36 ग्राम चांदी की लूट की. घटना को लेकर परिजनों का कहना है कि चोर घर का ताला तोड़कर अंदर घुसे और बाकी सभी कमरों की कुंडी लगा दी और उस दौरान घर में सभी लोग सो रहे थे. जिसके कारण सभी लोग अपने कमरों में बंद थे. हेमराज महतो ने बताया कि वह सुबह तकरीबन 3 बजे जब उठा तो बाहर से कुंडी लगी हुई थी. जिसके बाद पीछे के दरवाजे से बाहर निकलने पर देखा तो मुख्य दरवाजे की कुंडी टूटी हुई थी. इसके अलावा घर में सारा सामान बिखरा हुआ था. उसके बाद हेमराज महतो ने परिवार के सभी सदस्यों को उठाया. 

पुलिस मामले की जांच में जुटी

चोरों ने सामान को इधर-उधर फेंका हुआ था और चांदी की पोची, पायल, सीकरी जो कि लगभग 36 ग्राम की थी, उसे लेकर फरार हो गए थे. इसके अलावा बक्से में रखे 10 हजार रुपये ले गए. घटना को लेकर पड़ोसी ने भी बताया कि चोरों ने आस-पास के घरों में भी कुंडी लगा दी थी. वहीं, परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी.

ये भी पढ़िये: बगहा में बिजली विभाग पर लगा लापरवाही का आरोप, हाई टेंशन तार गिरने से किशोरी की मौत

Trending news