Ranchi News: थाना से महज 500 दूरी पर 8 दुकानों में चोरी, रांची पुलिस पर उठे सवाल
Advertisement

Ranchi News: थाना से महज 500 दूरी पर 8 दुकानों में चोरी, रांची पुलिस पर उठे सवाल

Ranchi News: रांची के कोतवाली थाना क्षेत्र में चोरों का आतंक देखने को मिला. चोरों ने कोतवाली थाना क्षेत्र के 8 दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. जिसके बाद कई दुकानें के सीसीटीवी कैमरे में चोर की तस्वीर कैद हो गई.

रांची पुलिस पर उठे सवाल

रांची: Ranchi News: रांची के कोतवाली थाना क्षेत्र में चोरों का आतंक देखने को मिला. चोरों ने कोतवाली थाना क्षेत्र के 8 दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. जिसके बाद कई दुकानें के सीसीटीवी कैमरे में चोर की तस्वीर कैद हो गई. बता दें कि होली को लेकर 2 दिनों तक ज्यादातर व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रहे और इसी का फायदा उठाते हुए चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. रांची के कोतवाली थाना से महज 500 मीटर दूर स्थित इन सभी प्रतिष्ठानों को चोरों ने निशाना बनाया और दुकानों में रखे कैश पर हाथ साफ किया. एक प्रतिष्ठान से जहां करीब 20 हजार के रकम पर चोरी ने हाथ साफ किया.

चोरों ने दूसरे दुकान से करीब 60 हजार के करीब कैश पर हाथ साफ किया तो इसके साथ ही कैलाश स्टोर में भी चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया.बता दें की गणगौर, वीरा स्वामी और कैलाश के दुकान में भी चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है इसके साथ ही पुस्तक पथ पर स्थित 4 किताब दुकानों में भी चोरी की वारदात को अंजाम दे चोरों ने अपने बढ़े मनोबल को दर्शाने का काम किया है. वहीं चोरी की तस्वीर सीसीटीवी में भी कैद हुई है, हालांकि चोरी ने कैमरे को भी उखाड़ दिया है.

पिछले दिनों रांची पुलिस ने बाइक दस्ते से पेट्रोलिंग करने के लिए शहर के कई थानों को बाइक सौंपा गया था ताकि अपराधियों पर लगाम लगाया जा सके. इसके वजूद शहर के बीच सड़क और कोतवाली थाना के कुछ मीटर की दूरी पर आधा दर्जन से अधिक दुकानों को निशाना बनाया. इसमें से कई दुकानों को पहले भी चोरों ने निशाना बनाया है जिसका अब तक उद्भेदन नहीं हुआ राजधानी में होली के दौरान हुए कई दुकानों में चोरी की घटना से शहर की सुरक्षा और रात्रि पेट्रोलिंग पर एक बार फिर से सवाल खड़े हो गए है.

इनपुट- तनय खंडेलवाल

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: पलामू में पूर्व कांग्रेसी नेता की हत्या, पुलिस छानबीन में जुटी, एक अन्य शव बरामद

Trending news