तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के साथ छेड़खानी और हैवानियत, आरोपी चाय दुकानदार गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1338945

तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के साथ छेड़खानी और हैवानियत, आरोपी चाय दुकानदार गिरफ्तार

पीड़ित बच्ची सुबह 10:00 बजे के आसपास विद्यालय जा रही थी. इसी दौरान विद्यालय के पास ही सड़क किनारे एक चाय की दुकान पर बच्ची को दुकानदार के द्वारा जबरन पकड़कर उसके साथ अमानवीय व्यवहार किया गया.

तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के साथ छेड़खानी और हैवानियत, आरोपी चाय दुकानदार गिरफ्तार

बाढ़ : बिहार के बाढ़ से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. घटना बाढ़ जिले के अथमलगोला थाने के दक्षिणी चक गांव की है, जहां पर स्कूल में  पढ़ने वाली नाबालिक बच्ची से छेड़खानी और हैवानियत का मामला सामने आया है. स्कूल के सामने चाय की दुकान के दुकानदार पर बच्ची के परिजनों ने आरोप लगाया है.  पुलिस ने त्वरित कार्रवाही करते हुए आरोपी दुकानदार राजू राय को गिरफ्तार कर लिया है. बच्ची को मेडिकल के लिए अथमलगोला दौलतपुर गांव स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है.

स्कूल जाते वक्त हुई घटना 
जानकारी के अनुसार पीड़ित बच्ची सुबह 10:00 बजे के आसपास विद्यालय जा रही थी. इसी दौरान विद्यालय के पास ही सड़क किनारे एक चाय की दुकान पर बच्ची को दुकानदार के द्वारा जबरन पकड़कर उसके साथ अमानवीय व्यवहार किया गया. जिसके बाद बच्ची रोते हुए घर चली गई, जहां कारण पुछने पर परिजनों को पूरी घटना बताई. 

खुद को निर्दोष बता रहा आरोपी 
बच्ची के पिता ने बताया कि विद्यालय जा रही उनकी तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची को बहला फुसला कर एक युवक द्वारा बगल की दुकान में ले जाया गया, जहां उसके साथ बेरहम तरीके से छेड़खानी की गई. परिजनों ने तत्पश्चात स्थानीय पुलिस को सूचित कर आरोपी के खिलाफ शीघ्र कड़ी कार्रवाही की गुहार लगाई है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाही करते हुए आरोपी दुकानदार राजू राय को गिरफ्तार कर लिया है, हालांकि राजू राय खुद को निर्दोष बताते हुए किसी अन्य व्यक्ति के द्वारा इस घटना को अंजाम दिए जाने की बात कह रहा है.

आरोपी के परिजन पीड़ित परिवार को दे रहे धमकी 
थांनाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ने बताया कि बच्ची को मेडिकल के लिए अथमलगोला दौलतपुर गांव स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया, जहां महिला चिकित्सक की व्यवस्था नहीं होने के चलते उसे अनुमंडल अस्पताल बाढ़ भेज दिया गया. उन्होने आगे बताया कि पीड़ित परिजनों द्वारा जानकारी दी गई है.मामले की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए तत्काल मौके पर पुलिस बल को भेजा गया है. फिलहाल दुकानदार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, वहीं दूसरी तरफ पीड़ित परिवार के घर पर पहुंचकर पकड़े गए राजू राय के परिजन मामले को उठाने की धमकी दे रहे है. जिसको लेकर परिवार के सदस्य भयभीत हैं.

यह भी पढ़ें : बिल्डर की पत्नी को मिल रही फोन पर धमकिया, एसएसपी से लगाई सुरक्षा की गुहार

 

Trending news