Begusarai: जमीनी विवाद में चाकूबाजी, महिला समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल, मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2038471

Begusarai: जमीनी विवाद में चाकूबाजी, महिला समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल, मामला दर्ज

Begusarai News: घायल दुर्लभ यादव ने बताया है कि अपना ही रिश्तेदार बिरजू यादव हरेराम यादव के द्वारा दो कट्ठा जमीन को जबरन कब्जा करना चाह रहा था. तभी इसका विरोध मेरे द्वारा किया गया तो इसी से नाराज होकर सभी लोग घर पर चढ़ गया और लाठी डांटे एवं चाकू से पूरे परिवार पर हमला कर दिया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Begusarai Crime News: बिहार के बेगूसराय में जमीनी विवाद को लेकर चाकूबाजी की घटना सामने आई है. इस घटना में एक ही परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों में एक महिला भी शामिल है. सभी का इलाज बेगूसराय के सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना डंडारी थाना क्षेत्र के डंडारी गांव की है. घायल सभी व्यक्ति की पहचान डंडारी थाना क्षेत्र के डंडारी गांव के रहने वाले दुर्लभ यादव एवं पत्नी ममता देवी पुत्र दिलखुश कुमार के रूप में की गई है. 

घायल दुर्लभ यादव ने बताया है कि अपना ही रिश्तेदार बिरजू यादव हरेराम यादव के द्वारा दो कट्ठा जमीन को जबरन कब्जा करना चाह रहा था. तभी इसका विरोध मेरे द्वारा किया गया तो इसी से नाराज होकर सभी लोग घर पर चढ़ गया और लाठी डांटे एवं चाकू से पूरे परिवार पर हमला कर दिया. उन्होंने बताया है कि मेरे पत्नी को चाकू से हमला कर सिर फाड़ दिया है. वहीं मेरे पुत्र को भी लाठी डांटे से पीट पीटकर घायल कर दिया है. 

ये भी पढ़ें- Muzaffarpur: छात्रा से छेड़खानी करना पड़ा महंगा, शोहदों को ग्रामीणों ने बांधकर पीटा

उसने बताया कि जब पिटाई देख बचाने गए तो मुझे भी लाठी डांटे से जमकर पिटाई कर दी है. फिलहाल इस पिटाई में एक ही परिवार के महीला समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसका इलाज बेगूसराय के सदर अस्पताल में चल रहा है. फिलहाल इस घटना के सूचना पीड़ित परिवार के द्वारा डंडारी थाना पुलिस को दी मौके पर डंडारी थाने की पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- Crime News: मुंगेर में सदर अस्पताल के सफाई ठेकेदार को बदमाशों ने मारी गोली, मधेपुरा में भी युवक का मर्डर

इससे पहले गढ़पुरा थाना क्षेत्र के कुम्हारसो गांव में जमीनी विवाद में जमकर लाठियां चली थीं. इस मारपीट में दोनों पक्षों से 2 महिलाओं समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे. घटना को लेकर बताया गया था कि कुम्हारसो निवासी मोहम्मद अल्ला रखा एवं मोहम्मद मकबूल के बीच 10 दूर जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. इस विवाद का कई बार पंचायती भी हो चुका है. इसके बाद भी 29 दिसंबर को दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए. दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर खूब लाठियां भांजीं.

Trending news