Bihar Crime: सुरक्षा के लिए तैनात गार्ड बना हैवान, पॉलिटेक्निक की छात्रा के साथ दुष्कर्म, गिरफ्तार
Advertisement

Bihar Crime: सुरक्षा के लिए तैनात गार्ड बना हैवान, पॉलिटेक्निक की छात्रा के साथ दुष्कर्म, गिरफ्तार

Bihar Crime: बिहार के वैशाली जिले के बेलसर ओपी क्षेत्र से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसने हाजीपुर से लेकर भागलपुर तक हंगामा मचा रखा है. इस खबर के आते ही दोनों ही जगहों पर सनसनी फैल गई. दरअसल यहां हाजीपुर में एक छात्रावास (लॉज) की छात्रा से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है.

फाइल फोटो

हाजीपुर: Bihar Crime: बिहार के वैशाली जिले के बेलसर ओपी क्षेत्र से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसने हाजीपुर से लेकर भागलपुर तक हंगामा मचा रखा है. इस खबर के आते ही दोनों ही जगहों पर सनसनी फैल गई. दरअसल यहां हाजीपुर में एक छात्रावास (लॉज) की छात्रा से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. सबसे बड़ी बात है कि दुष्कर्म का आरोप उसी छात्रवास के गार्ड पर लगा है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के मुताबिक, भागलपुर को रहने वाली पीड़िता पटेढी बेलसर ओपी के एक पॉलिटेक्निक कॉलेज के तृतीय सेमेस्टर की छात्रा है और एक लॉज में रहती है.  पीड़िता का आरोप है कि लॉज का गार्ड अब्दुल हकीम हमेशा उसके आने-जाने पर नजर रखता था. 

ये भी पढ़ें- छठ पूजा में अंतिम दिन उदीयमान सूर्य को क्यों दिया जाता है अर्घ्य, जानें कारण

कुछ दिनों पहले ही लड़कियां दिवाली और छठ पूजा के लिए अपने घर चली गई, लेकिन पीड़िता नहीं जा सकी. गार्ड ने पहले तो अकेली छात्रा को देखकर उससे बातें करना शुरू किया. इसके बाद मौका पाकर चॉकलेट देने के बहाने उसके कमरे घुस गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. 

ये भी पढ़ें- Bihar Teachers: बिहार में नवनियुक्त शिक्षकों के स्कूल आवंटन का काम तेज

पुलिस उपाधीक्षक रवि रंजन ने शनिवार को बताया कि इस मामले की प्राथमिकी दर्ज कर पीड़िता को चिकित्सकीय जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए गार्ड अब्दुल हकीम को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. 

ये भी पढ़ें- Chhath Puja 2023: छठ पूजा की क्या है मान्यताएं और परंपराएं जानतें हैं आप? 
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news