Bihar Crime: किराना कारोबारी भाईयों की हत्या मामले का पुलिस ने किया खुलासा, दो अपराधी गिरफ्तार
Advertisement

Bihar Crime: किराना कारोबारी भाईयों की हत्या मामले का पुलिस ने किया खुलासा, दो अपराधी गिरफ्तार

  Bihar Crime: समस्तीपुर के चर्चित रोसड़ा थाने के पांचोपुर गांव के पास पिछले दिनों सहोदर भाई किराना व्यवसायी डबल मर्डर मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में हथियार के साथ दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

फाइल फोटो

समस्तीपुर:  Bihar Crime: समस्तीपुर के चर्चित रोसड़ा थाने के पांचोपुर गांव के पास पिछले दिनों सहोदर भाई किराना व्यवसायी डबल मर्डर मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में हथियार के साथ दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इसके पास से हत्या में प्रयुक्त देसी पिस्टल और बाइक भी बरामद किया है. गिरफ्तार अपराधी की पहचान रोसड़ा के बटहा गांव के मनीष कुमार उर्फ मणिया और बेगुसराय जिले के चेरियाबरियारपुर के रोहित कुमार के रूप में की गई है. 

मामले के संबंध में एसपी विनय तिवारी का बताना है कि हत्या के दौरान उठापटक में बदमाश रोहित भी जख्मी हो गया था. उसे पेट में गोली लगी थी. वह बेगूसराय के एक निजी अस्पताल में इलाजरत था. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एसपी ने बताया कि किराना कारोबारी के साथ गत वर्ष दो बार लूट की घटना हुई थी.  लेकिन, उन घटनाओं में तत्कालीन थानाध्यक्ष रामाशीष कामती ने सही से काम नहीं किया. अगर पूर्व की घटना में अपराधी पकड़ लिए गए होते तो हत्या की इस घटना को टाला जा सकता था. पूर्व थानाध्यक्ष की लापरवाही को देखते हुए उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है. 

ये भी पढ़ें- बोलते-बोलते क्या बोल गए नीतीश कुमार, खोल दी लालू-राबड़ी राज की व्यवस्था की पोल!

एसपी विनय तिवारी ने बताया कि इस घटना में बेगूसराय के चेरियाबरियापुर के तीन और समस्तीपुर के दो बदमाश शामिल थे. घटना में शामिल पांचों बदमाश की पहचान कर ली गई है. एसपी ने बताया कि इस घटना में बेगूसराय के मनीष महतो, अमित कुमार और रोहित कुमार तीनों चेरियाबरियापुर का रहने वाला है. इसके अलावा रोसड़ा रविंद्र सहनी और बटहा रोसड़ा का मनीष कुमार उर्फ मणिया ने मिल कर अंजाम दिया था. 18 अक्टूबर की रात जब किराना कारोबारी अमित चौधरी और सुमित चौधरी दुकान बंद कर लौट रहे थे तो इन बदमाशों ने दो बाइकों से पीछा किया. पोखर के पास ओवर टेक कर लूटपाट शुरू किया. जिसका दोनों भाई ने विरोध किया और बदमाशों से भीड़ गए.  इस दौरान सुमित एक बदमाश को पकड़ पर मारपीट कर रहा था. इसी दौरान पीछे से दूसरी बाइक पर आये बदमाशों ने दोनों को गोली मारी दी. इस घटना में एक बदमाश रोहित को भी पेट में गोली लग गई. जिसे उसका साथी लेकर फरार हो गए. 

रोहित का उपचार बदमाश बेगूसराय के एक निजी क्लीनिक में करा रहे थे. घटना स्थल पर मिले साक्ष्य और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर रोसड़ा के मनीष को पकड़ा गया. इस कांड में फरार मनीष महतो, अमित और रविंद्र सहनी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. 
संजीव नैपुरी

Trending news