Sonpur Fair: सोनपुर मेला में बवाल, नाविक रेस में हाजीपुर के जीतने पर जमकर चलीं लाठियां, 5 घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2008038

Sonpur Fair: सोनपुर मेला में बवाल, नाविक रेस में हाजीपुर के जीतने पर जमकर चलीं लाठियां, 5 घायल

Sonpur Mela: हाजीपुर के नाविक लगातार 7 वर्षों से सोनपुर के नाविकों को हरा रहे हैं. एक बार फिर से हार का सामना करने पर सोनपुर के नाविक भड़क गए और उन्होंने विजेता टीम पर हमला कर दिया. 

फाइल फोटो

Sonpur Mela: विश्व प्रसिद्ध सोनपुर मेला में मंगलवार (12 दिसंबर) को बवाल हो गया. मेले में हर बार की तरह इस बार भी नाविकों की रेस हुई. इसमें हाजीपुर ने सोनपुर को हरा दिया. जिसके बाद बवाल हो गया. काली घाट पर ही दोनों पक्षों की ओर से जमकर लाठी-डंडे चले. इस घटना में 5 नाविक बुरी तरह से घायल हो गए. घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस बवाल का वीडियो अब सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. 

हाजीपुर के नाविक लगातार 7 वर्षों से सोनपुर के नाविकों को हरा रहे हैं. एक बार फिर से हार का सामना करने पर सोनपुर के नाविक भड़क गए और उन्होंने विजेता टीम पर हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि सोनपुर वाले पहले से ही लड़ाई का मन बनाकर आए थे. वह अपने नावों में पहले से लाठी-डंडे छिपाकर रखे हुए थे. जैसे ही हाजीपुर के नाविक जीते तो सोनपुर वालों ने हंगामा कर दिया. उन्होंने लाठी-डंडों से हमला कर दिया.

ये भी पढ़ें- Indian Rail: ट्रेन में छूट गया था महिला का जेवरात से भरा बैग, रेलवे ने खोजकर वापस लौटाया

मारपीट की इस घटना में कई लोगों के सिर फट गए. सभी को इलाज के लिए हाजीपुर के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. मारपीट की इस घटना के बाद नदी किनारे अफरा-तफरी मच गई. किसी तरह हाजीपुर के नाविकों को इलाज के लिए हाजीपुर अस्पताल पहुंचाया गया. इस पूरी घटना के साक्षी बने विनोद साहनी ने बताया कि हर साल हाजीपुर के नाविकों के जीतने पर सोनपुर वाले काफी गुस्से में थे. वह पहले से झगड़ा करने की तैयारी किए बैठे थे. 

Trending news