रोहतास में पति ने तीन तलाक बोलकर तोड़ा रिश्ता, पीड़ित महिला ने न्याय की लगाई गुहार
Advertisement

रोहतास में पति ने तीन तलाक बोलकर तोड़ा रिश्ता, पीड़ित महिला ने न्याय की लगाई गुहार

तीन तलाक का मामला बिहार के रोहतास जिला के डेहरी से सामने आया है. जहां डेहरी के नीलकंठ मोहल्ले की रहने वाली तरन्नुम खातून को उसके पति यूसुफ ने तीन तलाक दे दिया है.

रोहतास में पति ने तीन तलाक बोलकर तोड़ा रिश्ता, पीड़ित महिला ने न्याय की लगाई गुहार

रोहतासः तीन तलाक का मामला बिहार के रोहतास जिला के डेहरी से सामने आया है. जहां डेहरी के नीलकंठ मोहल्ले की रहने वाली तरन्नुम खातून को उसके पति यूसुफ ने तीन तलाक दे दिया है. जिसके बाद पीड़ित महिला ने डेहरी के महिला थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. 

रांची में रचाई तीसरी शादी
बताया जाता है कि 8 साल पहले 30 मई 2014 को सासाराम के नूरन गंज की रहने वाली तरन्नुम की शादी डिहरी के नीलकंठ के रहने वाले शोएब युसूफ उर्फ पिंटू के साथ हुई थी. लेकिन, आरोप है कि शादी के कुछ ही दिन के बाद उसके पति का दूसरी लड़कियों और महिलाओं से संबंध उजागर होने लगा. पता चला कि वह पहले से ही शादीशुदा है. लेकिन वह अपनी पहली शादी की बात छुपाता रहा, लेकिन फिर बाद में उसके पति ने झारखंड के रांची में तीसरी शादी कर ली. 

महिला ने खुद को किया प्रताड़ित महसूस
जब पिछले दिनों उसे अपने पति की करतूत की जानकारी हुई और उसने अपनी 5 साल की बेटी मारिया का हवाला देते हुए अपने भविष्य को लेकर चिंता जाहिर की, तब पति शोहेब युसूफ गुस्से में तीन तलाक बोलकर चला गया. इसके बाद पीड़ित महिला अपने ससुराल में ही अपने बच्चे के साथ पड़ी हुई है और खुद को प्रताड़ित महसूस कर रही है. 

पति ने दिया तीन तलाक
महिला ने न्याय के लिए थाने को सूचना दी है. महिला का आरोप है कि शादीशुदा होते हुए उसके पति ने उससे दूसरी शादी कर ली और अब रांची में तीसरी शादी भी रचा ली. जब उसने विरोध किया तो पति ने तीन बार 'तलाक-तलाक-तलाक बोलकर चला गया. महिला का कहना है कि इसका विरोध करने पर उसे यह सजा मिली हैं.

इनपुट-अमरजीत कुमार यादव

यह भी पढ़ें- शराबबंदी को लेकर गिरिराज सिंह ने साधा CM नीतीश पर निशाना, कहा-करें एक बार फिर से विचार

Trending news