हथियार के बल पर बैंक में 11 लाख की डकैती, 6 अपराधी घटना को अंजाम दे हुए फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1764529

हथियार के बल पर बैंक में 11 लाख की डकैती, 6 अपराधी घटना को अंजाम दे हुए फरार

Bank Robbery: दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक शाखा महमदपुर रामघाट में लूट की घटना हुई है. जहां दो बाइक सवार छह अपराधियों ने बैंक में लूट की घटना को अंजाम दिया और फिर फायरिंग करते हुए सभी अपराधी चंडी की ओर भाग गए.

(फाइल फोटो)

नालंदा: Bank Robbery: दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक शाखा महमदपुर रामघाट में लूट की घटना हुई है. जहां दो बाइक सवार छह अपराधियों ने बैंक में लूट की घटना को अंजाम दिया और फिर फायरिंग करते हुए सभी अपराधी चंडी की ओर भाग गए. आपको बता दें कि हथियार के बल पर बैंक में 11 लाख की डकैती हुई है. 

बिहार के नालंदा जिले के नगरनौसा थाना क्षेत्र के महमदपुर-राजघाट गांव के समीप स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक शाखा से सोमवार को दिनदहाड़े हथियार से लैस आधा दर्जन बदमाशों ने बैंक कर्मी व ग्राहकों को बंधक बनाकर 11 लाख की डकैती कर ली. घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई. डकैती को अंजाम दे बदमाश फायरिंग करते हुए दो बाइक से चंडी को ओर फरार हो गए. 

ये भी पढ़ें- अब बिहार सरकार पर गहराया संकट, तेजस्वी पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, चार्जशीट दाखिल

बैंक कर्मियों ने बताया कि एक घंटा पहले शाखा में कैश आया था. जिसे चेस्ट में रख दिया गया. बैंक में एक महिला व एक पुरुष ग्राहक के अलावा मैनेजर थे. उसी दौरान हथियार से लैस छह बदमाश परिसर में दाखिल हुए और सभी को हथियार के बल पर बंधक बना लिया. इसके बाद लुटेरों ने तिजोरी से करीब 11 लाख रुपया लूट लिया. 

आगे बैंक कर्मियों ने बताया कि लूट का विरोध करने पर कर्मी की पिटाई करते हुए एक ग्राहक का मोबाइल भी अपराधियों ने छीन लिया. इसके बाद लुटेरे फायरिंग करते हुए दो बाइकों पर सवार हो चंडी की ओर फरार हो गए. घटना की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. पुलिस घटना की जांच में जुट गयी है. 

 

Trending news