Bihar News: बारात में गाने की फरमाइश करना पड़ा महंगा, डीजे कलाकारों ने कर दी युवक की हत्या
trendingNow,recommendedStories0/india/bihar-jharkhand/bihar1984779

Bihar News: बारात में गाने की फरमाइश करना पड़ा महंगा, डीजे कलाकारों ने कर दी युवक की हत्या

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में फरमाइशी गाना बजाने को लेकर हुए विवाद एक युवक की हत्या कर दी गई है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

Bihar News: बारात में गाने की फरमाइश करना पड़ा महंगा, डीजे कलाकारों ने कर दी युवक की हत्या

मुजफ्फरपुर: Bihar News: मुजफ्फरपुर जिले के पारु थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां जिले के पारु थाना क्षेत्र के गधा हसन गांव में बीते दिनों वीरेंद्र राय की पुत्री की शादी थी और बारात आई हुई थी.जो सरैया थाना क्षेत्र के राजा रामपुर गांव से आया था. जहां गांव में ही डीजे ट्रॉली के कलाकारों और एक युवक के बीच गाने की फरमाइश को लेकर झड़प हो गई. हालांकि ग्रामीणों के बीच बचाव के बाद तब मामला किसी तरह शांत हो गया और बारात को लड़की वालों के गेट तक पहुंचाने के बाद डीजे कलाकारों ने जाते समय गाने की फरमाइश को लेकर हुए विवाद वाले युवक विवेक को अपने ट्रॉली में बैठा कर भाग निकले.

बाद में ट्रॉली के अंदर ही उसे इतना पीटा गया की वह अधमरा हो गया और बीच रास्ते में डीजे ट्रॉली से फेंक कर आरोपी भाग निकले. जिसके बाद स्थानीय लोगों की सूचना पर पिटाई से घायल हुए विवेक को लेकर उसके परिजन इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचे. जहां डॉक्टर ने इलाज के क्रम में मृत घोषित कर दिया. इसी बीच घटना को अंजाम देकर भाग रहे डीजे ट्रॉली को पुलिस ने जप्त कर लिया है.

वहीं पूरे मामले को लेकर पारू थाना के एस आई सूर्य प्रकाश रंजन ने कहा कि थाना क्षेत्र के गांव में देर रात एक शादी समारोह के दौरान गाना बजाने को लेकर विवाद हुआ था. जिसके बाद मारपीट की घटना हुई है. उस घटना में एक युवक घायल हो गया था जिसका मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हो गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. परिजनों द्वारा दी गई लिखित शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि बिहार में आए दिन फरमाइशी गाना बजाने को लेकर विवाद होते रहता है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- Love Jihad: अरमान के प्यार में आरती बनी तमन्ना, किया प्रेम विवाह, ढाई साल बाद सामने आया असली चेहरा

Trending news