घर से उठाया...दर्द में करहाती रही रेप पीड़िता...पुलिस करती रही पिटाई, महिला ने IG से लगाई गुहार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2300809

घर से उठाया...दर्द में करहाती रही रेप पीड़िता...पुलिस करती रही पिटाई, महिला ने IG से लगाई गुहार

Muzaffarpur Latest News: महिला ने आइजी कार्यालय में सौंपे आवेदन में यह आरोप लगाया है कि बीते 17 जून के ब्रह्मपुरा थानेदार पुलिस टीम के साथ उसके घर पर पहुंचे और उसको जबरन उठाकर थाने ले लाए. जहां उसके बाद उसे महिला थाना पर लाकर बेरहमी से पिटाई की गई. 

घर से उठाया...दर्द में करहाती रही रेप पीड़िता...पुलिस करती रही पिटाई, महिला ने IG से लगाई गुहार

Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर शहर के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र की एक महिला ने पुलिस पर बेरहमी से पिटाई करने का आरोप लगाया है. पीड़ित महिला ने इसको लेकर आइजी कार्यालय पहुंचकर एक ज्ञापन सौंपा, जिसमें ब्रह्मपुरा और महिला थानेदार पर बेरहमी से पिटाई करने, मोबाइल जबरन जब्त करने का आरोप लगाया है. महिला ने बताया कि उसकी शिकायत दर्ज करने के बदले जमकर पिटाई कर दी गई. 

उसका कहना है कि कांटी थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले उसके पति के दोस्त ने उसको खाना में नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया था. इसको लेकर कोर्ट में वह परिवाद भी दायर कर चुकी है. कोर्ट से ब्रह्मपुरा थानेदार को प्राथमिकी दर्ज करने का भी आदेश जारी हो चुका है. लेकिन ब्रह्मपुरा पुलिस के द्वारा प्राथमिकी दर्ज नहीं किया गया है.

महिला ने आइजी कार्यालय में सौंपे आवेदन में यह आरोप लगाया है कि बीते 17 जून के ब्रह्मपुरा थानेदार पुलिस टीम के साथ उसके घर पर पहुंचे और उसको जबरन उठाकर थाने ले लाए. जहां उसके बाद उसे महिला थाना पर लाकर बेरहमी से पिटाई की गई. 

महिला का आरोप है कि उसके साथ जिस पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है उसको भी उठाया. लेकिन आरोपी को छोड़ दिया और उसको देर रात में महिला थाने के हवाले कर दिया. उसने महिला थानेदार पर मोबाइल देने के एवज में पांच हजार रुपये मांगने का भी आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें:अस्पताल है या आफत! 45 मिनट तक अटकी रही मरीजों की सांस, जानिए पूरा मामला

इधर, ब्रह्मपुरा थानेदार सुभाष मुखिया ने महिला के साथ मारपीट के आरोप से इनकार किया है. उसका कहना है कि महिला और एक व्यक्ति होटल में संदिग्ध स्थिति में मारपीट-हंगामा करते हुए पकड़े गए थे. डायल 112 की टीम उनको थाने लायी थी. वहीं, मामले को लेकर सिटी एसपी अवधेश दीक्षित ने कहा कि मामला फर्जी है. महिला गलत आरोप लगा रही हैं, उसके साथ कहीं मारपीट नहीं हुई हैं, सारे आरोप बेबुनियाद हैं.

रिपोर्ट: मणितोष कुमार

Trending news