सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में सामने आया बिहार कनेक्शन, इस जिले के रहने वाले हैं आरोपी
Advertisement

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में सामने आया बिहार कनेक्शन, इस जिले के रहने वाले हैं आरोपी

Bihar Crime News: मुंबई क्राइम ब्रांच को बॉलीवुड स्टार सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपी इस घटना के बाद गुजरात भाग गए थे.

गिरफ्तार किये गए आरोपी

Patna: Bihar Crime News: मुंबई क्राइम ब्रांच को बॉलीवुड स्टार सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपी इस घटना के बाद गुजरात भाग गए थे. दोनों आरोपियों को गुजरात के कच्छ से गिरफ्तार करके मुंबई लाया जा रहा है. क्राइम ब्रांच आज ही दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी. दोनों आरोपी बिहार के रहने वाले हैं. 

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले आरोपियों की पहचान 24 वर्षीय विक्की साहब गुप्ता और 21 वर्षीय श्रीजोगेन्द्र पाल के रूप में की गई है. ये दोनों ही  पश्चिमी चंपारण के नरकटिया तहसील के मसही गांव के रहने वाले हैं. सूत्रों की मानें तो इस मामले में अब मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम लॉरेंस बिश्नोई से भी पूछताछ कर सकती है. इसके लिए टीम जल्द ही गुजरात के साबरमती जा सकती है क्योंकि लॉरेंस बिश्नोई फ़िलहाल वहीं बंद हैं. 

अरबाज खान ने जारी किया था बयान 

इस हमले के बाद सलमान खान के भाई अरबाज खान सोशल मीडिया पर अपना बयान जारी किया था. इस दौरान उन्होंने कहा, "गोलीबारी की हालिया घटना काफी ज्यादा दिल दहला देने वाली हैं. इस हादसे के बाद से ही हमारा परिवार सदमे में हैं कुछ लोग हमारे परिवार के करीब होने का दावा कर रहे हैं और मीडिया में अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं. वो कह रहे हैं कि ये पब्लिसिटी स्टंट हैं और इससे हमारे परिवार पर कोई असर नहीं पड़ेगा, जो सच नहीं हैं. ऐसे बयान को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए. सलीम खान परिवार के किसी भी सदस्य ने मीडिया में कोई भी बयान जारी नहीं किया गया है. इस समय मुंबई पुलिस हमारी मदद कर रही हैं और हमें उन पर भरोसा है.हमें कहा है कि वो हमारी सुरक्षा के लिए कुछ भी करेंगे. 

Trending news