Patna News: नकली दारोगा को पटना पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा, वर्दी पहन लोगों पर जमा रहा था धौंस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2342907

Patna News: नकली दारोगा को पटना पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा, वर्दी पहन लोगों पर जमा रहा था धौंस

Patna News: राजधानी पटना में दारोगा की वर्दी पहन लोगों पर अपनी धौंस जमाने और रुपये की उगाही करने वाले एक फर्जी दरोगा को पटना पुलिस ने रंगे हाथों गिरफ्तार कर जेल भेजा है. मामला पटना के गांधी मैदान थाना क्षेत्र का है.

 

नकली दारोगा को पटना पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा

पटनाः Patna News: राजधानी पटना में दारोगा का वर्दी पहन लोगों पर अपना धौंस जमाने और रुपये की उगाही करने वाले एक फर्जी दरोगा को पटना पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है.  मामला पटना के गांधी मैदान थाना क्षेत्र का है. जहां बुधवार को कारगिल चौक के समीप एक दरोगा को युवक से उलझते देख वहां खड़ी ट्रैफिक पुलिस पहुंच गई.

वर्दी पहना युवक रौब झाड़ उल्टा ट्रैफिक पुलिसकर्मियों से उलझा 
ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने दरोगा की वर्दी पहने उक्त व्यक्ति से विवाद का कारण जानना चाहा तो नकली दरोगा की वर्दी पहने युवक ने रौब झाड़ उल्टे ट्रैफिक पुलिसकर्मियों से उलझ पड़ा. घटना को देख गांधी मैदान थाना की गस्ती टीम ने जब दरोगा से जानकारी लेना चाहा तो वो बहाना बना भागने की फिराक में जुट गया. 

पुलिसकर्मियों ने फर्जी दरोगा की भाप ली मंशा  
पुलिसकर्मियों ने फर्जी दरोगा की मंशा को भांप लिया और उसे अपने कब्जे में लेकर थाना पहुंची. जहां तलाशी में उसके पास से एक नकली पुलिस का आई कार्ड, दो आधार कार्ड जिस पर अलग-अलग नाम अंकित है और पुलिस की नकली वर्दी जिस पर एक स्टार लगा बरामद किया है.

यह भी पढ़ें- BPSC TRE 3.0 Exam: बिहार शिक्षक भर्ती परीक्षा आज से शुरू, जान लें गाइडलाइन वरना हो सकती है मुश्किल

नकली दरोगा को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया
इस मामले की जानकारी देते हुए गांधी मैदान थानाध्यक्ष सीता राम प्रसाद ने बताया कि पटना पुलिस द्वारा गिरफ्तार नकली दरोगा का नाम संजय कुमार सक्सोहरा है. वे पटना का निवासी है. वर्तमान में गिरफ्तार नकली दरोगा गांधी मैदान थाना क्षेत्र के लालजी टोला स्थित किराए के मकान में रहकर थाना क्षेत्र में लोगों को चुना लगाया करता था. फिलहाल पुलिस ने नकली दरोगा को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है.
इनपुट- प्रकाश सिन्हा, पटना 

यह भी पढे़ं- Madhubani Crime News: घर जा रहे थे कंपाउंडर सुनील झा, बदमाशों ने सिर में मार दी गोली, मौत

Trending news