Patna: पटना में नाबालिग से रेप, स्कूल जाते समय जबरन उठाया, होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1890876

Patna: पटना में नाबालिग से रेप, स्कूल जाते समय जबरन उठाया, होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म

Patna Crime News: जानकारी के मुताबिक, मंगलवार (26 सितंबर) को पीड़िता घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी, रास्ते में पड़ोसी साहिल ने उसे अगवा कर लिया और होटल में लेकर उसके साथ दुष्कर्म किया. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Patna Crime News: बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर हैं. शायद यही कारण है कि अपराधी एक के बाद एक अपराध की वारदातों को बेखौफ अंजाम दे रहे हैं. हत्या, लूट और रेप जैसी वारदातें पूरे प्रदेश से सामने आती रहती हैं. राजधानी पटना भी सुरक्षित नहीं रहा है. पटना में एक नाबालिग छात्रा दरिंदों का शिकार बन गई. जानकारी के मुताबिक, मंगलवार (26 सितंबर) को पीड़िता घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी, रास्ते में पड़ोसी साहिल ने उसे अगवा कर लिया और होटल में लेकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इसमें एक संजय नाम के युवक ने भी साथ दिया. बुधवार (27 सितंबर) को पुलिस ने पीड़िता की एफआईआर दर्ज की. 

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह जब घर से स्कूल के लिए निकली तो रास्ते में उसे साहिल ने रोका और बाइक पर स्कूल छोड़ने की बात कही. उसकी बातों में आकर वह बाइक पर बैठ गई, लेकिन वह स्कूल की जगह उसे किसी होटल में ले गया. होटल के कमरे में ले जाकर साहिल ने उसे डराया-धमकाया और उसके साथ रेप किया. इस दौरान उसने चिल्लाने की कोशिश की लेकिन दरिंदे ने उसका मुंह दबा दिया. ये पूरी वारदात शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र का है. इस घटना से लड़की इतना डर गई थी कि बाहर निकलने के बाद उसके मुंह से शब्द नहीं निकल रहे थे. 

ये भी पढ़ें- Bihar: बिहार में बेखौफ अपराधियों का तांडव, बेगूसराय में एक युवक को मारी गोली, मुजफ्फरपुर में दिनदहाड़े हत्या

वह घर की ओर आ रही थी तो उसके भाई ने एक चौराहे पर बदहवास हालत में देखा. फिर उसे लेकर घर गया. डरी-सहमी बच्ची कुछ बोल नहीं पा रही थी. जब वह कुछ देर बाद बुखार से कांपने लगी तो मां को सारी घटना बताई. स्वजन उसे लेकर रूपसपुर थाना पहुंची. पुलिस पर भी मामले को दबाने के आरोप लग रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, स्थानीय पुलिस थाने में मां और बच्ची रात भर भूखी-प्यासी बैठी रही, लेकिन उनकी एफआईआर नहीं लिखी. बुधवार की सुबह जब एसएसपी राजीव मिश्रा के संज्ञान में मामला आया तो थाने की महिला दारोगा के साथ उसे मेडिकल जांच के लिए भेजा गया. उसके बाद पीड़िता की एफआईआर लिखी गई.

ये भी पढ़ें- Kaimur: संदिग्ध अवस्था में विवाहित की हुई मौत, ससुरालवालों पर हत्या का आरोप

इससे पहले पटना के राजा बाजार स्थित एक होटल में रेप केस सामने आया था. एयरपोर्ट थाना थाना क्षेत्र में स्थित एक होटल में महिला से रेप किया गया था. आरोपी एक प्राइवेट बैंक में काम करता है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पहचान प्रभु नारायण गुप्ता के बेटे विनीत कुमार (30) के रूप में की गई है. पुलिस ने बताया कि पीड़िता पटना में रह कर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही है, जबकि आरोपी पूर्णिया जिले में एक निजी बैंक में काम करता है. आरोपी ने पीड़िता को शादी का झांसा देकर होटल बुलाया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोपी गिरफ्तार किया जा चुका है.

Trending news