Bihar Crime: नवविवाहिता की संदेहास्पद स्थिति में मौत, ससुराल वाले घर छोड़कर फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1732381

Bihar Crime: नवविवाहिता की संदेहास्पद स्थिति में मौत, ससुराल वाले घर छोड़कर फरार

Bihar Crime: बेगूसराय में संदेहास्पद स्थिति में नवविवाहित महिला की मौत होने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. वहीं मृतक महिला के मायके वालों ने ससुराल वालों के ऊपर गला में फंदा डालकर हत्या का आरोप लगाया है. घटना डंडारी थाना क्षेत्र के सुघरण गांव की है.

Bihar Crime: नवविवाहिता की संदेहास्पद स्थिति में मौत, ससुराल वाले घर छोड़कर फरार

बेगूसराय:Bihar Crime: बेगूसराय में संदेहास्पद स्थिति में नवविवाहित महिला की मौत होने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. वहीं मृतक महिला के मायके वालों ने ससुराल वालों के ऊपर गला में फंदा डालकर हत्या का आरोप लगाया है. घटना डंडारी थाना क्षेत्र के सुघरण गांव की है. मृत महिला की पहचान डंडारी थाना क्षेत्र के सुघरण गांव के रहने वाले माधव पासवान की 26 वर्षीय पत्नी श्वेता कुमारी के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि 2022 में डंडारी थाना क्षेत्र के सुघरण गांव के रहने वाले शंकर पासवान के पुत्र माधव पासवान के साथ श्वेता कुमारी की शादी बड़ी धूमधाम से किए थे.

शादी में दो लाख का दहेज डिमांड किया था. जिसमें डेढ़ लाख रुपया और सोने के गहने सहित कई कीमती सामान शादी में दिए थे. उन्होंने बताया कि शादी के बाद से ही 50 हजार बकाया रुपया को लेकर श्वेता के ससुराल वालों के द्वारा लगातार मारपीट गाली-गलौज करते रहता था. इसको लेकर कई बार पंचायत भी हुआ लेकिन इसके बावजूद भी वह मानने को तैयार नहीं था और लगातार उसके साथ मारपीट करते रहता था. उन्होंने आरोप लगाया है कि बीती रात भी इसी रुपया के कारण श्वेता को बेरहमी से पहले पिटाई की फिर बाद में गले में फंदा डालकर हत्या कर दी. सुबह बगल के पड़ोसी के द्वारा यह जानकारी मिली की श्वेता फंदे से लटककर आत्महत्या कर लिया है. जब हम लोग गांव पहुंचे तो श्वेता का लाश खटिए पर आंगन में पड़ा हुआ था और घर के सभी लोग घर छोड़कर फरार थे.

घटना के बाद परिजनों के द्वारा इसकी सूचना डंडारी थाना पुलिस को दी. मौके पर डंडारी थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. वही डंडारी थाना अध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने बताया है कि नवविवाहिता महिला के संदेहास्पद स्थिति में शव उसके घर से ही पुलिस ने बरामद किया है। फिलहाल मृतिका के पति माधव कुमार बेंगलुरु में मजदूरी करता है. महिला अपने ससुराल में ननंद और कुछ परिवार के साथ अकेले ही रहती थी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हुई है.

इनपुट- जितेंद्र चौधरी

ये भी पढ़ें- Bihar Teacher News: नई शिक्षक नियमावली के खिलाफ सड़क पर उतरे शिक्षक, बिना शर्त राज्यकर्मी का दर्जा देने की मांग

 

Trending news