Jharkhand Crime: लातेहार-चतरा की सीमा पर कंस्ट्रक्शन साइट पर नक्सलियों का हमला, तीन वाहनों में लगाई आग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2045826

Jharkhand Crime: लातेहार-चतरा की सीमा पर कंस्ट्रक्शन साइट पर नक्सलियों का हमला, तीन वाहनों में लगाई आग

Jharkhand Crime: भाकपा माओवादी नक्सलियों ने शुक्रवार की शाम झारखंड के लातेहार और चतरा जिले के सीमावर्ती इलाके में अमानत नदी पर निर्माणाधीन पुल की साइट पर हमला बोलकर भारी उत्पात मचाया है.

फाइल फोटो

 

रांची: Jharkhand Crime: भाकपा माओवादी नक्सलियों ने शुक्रवार की शाम झारखंड के लातेहार और चतरा जिले के सीमावर्ती इलाके में अमानत नदी पर निर्माणाधीन पुल की साइट पर हमला बोलकर भारी उत्पात मचाया है. साइट पर काम में लगी एक पोकलेन मशीन, एक जेसीबी और एक टैंकर को आग के हवाले कर दिया गया. 

ये भी पढ़ें- बिहार में लोकसभा सीट बंटवारे में राज्यसभा, विधान परिषद की सीटें में निभायेगी भूमिका

दहशत फैलाने के लिए नक्सलियों ने हवाई फायरिंग भी की. लातेहार के एसपी अंजनी अंजन ने वारदात की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि माओवादी नक्सली कमांडर मनोहर गंझू के दस्ते द्वारा वारदात अंजाम दिए जाने की सूचना मिल रही है. पुलिस की टीम सूचना मिलते ही मौके पर रवाना हुई है. इलाके की नाकेबंदी कर छापेमारी की जा रही है.

हमलावर नक्सलियों की संख्या 7-8 थी. उन्होंने कन्स्ट्रक्शन साइट पर काम कर रहे मजदूरों के मोबाइल छीन लिए. उन्हें धमकी दी गई कि उनकी इजाजत के बगैर अगर काम किया गया तो इसके गंभीर नतीजे होंगे. नक्सलियों ने जिस साइट पर हमला बोला है, वह कुरुमदारी गांव के पास स्थित है.

ये भी पढ़ें- अहिल्या नहीं श्राप से मुक्ति के लिए प्रभु का इंतजार कर रही है श्रापित सरयू

सरेआम अंजाम दी गई वारदात से स्थानीय लोग दहशत में हैं. बता दें कि पिछले एक साल के दौरान नक्सलियों ने झारखंड में डेढ़ दर्जन से भी ज्यादा कन्स्ट्रक्शन साइटों पर हमला किया है. रेलवे ने अपने परियोजना स्थलों पर बढ़ते हमलों को लेकर पूर्व में राज्य के डीजीपी और गृह विभाग को पत्र भी लिखा है.

ये भी पढ़ें- इस सफला एकादशी इन ज्योतिष उपायों को अपनाएं और पाएं हर कार्य में सफलता 
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news