Bihar News: बर्थडे पार्टी में बार बालाओं के डांस के बीच हुई हर्ष फायरिंग, बच्ची को लगी गोली, मौत
Advertisement

Bihar News: बर्थडे पार्टी में बार बालाओं के डांस के बीच हुई हर्ष फायरिंग, बच्ची को लगी गोली, मौत

नालंदा में बर्थडे पार्टी के दौरान हर्ष फायरिंग के बीच एक 12 साल की बच्ची को गोली लग गई. जिसके बाद बच्ची को आनन फानन में इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

Bihar News: बर्थडे पार्टी में बार बालाओं के डांस के बीच हुई हर्ष फायरिंग, बच्ची को लगी गोली, मौत

Nalanda: बिहार के नालंदा में बर्थडे पार्टी के दौरान हर्ष फायरिंग के बीच एक 12 साल की बच्ची को गोली लग गई. जिसके बाद बच्ची को आनन फानन में इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं, घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी. 

हर्ष फायरिंग के दौरान बच्ची को लगी गोली
दरअसल, यह मामला नालंदा के दीपनगर थाना क्षेत्र के गंजपर गांव का है. यहां पर एक बर्थडे पार्टी का सेलिब्रेशन हो रहा था. उस दौरान बार बालाओं का डांस भी हो रहा था. इस बीच बच्ची भी डांस देखने लगी थी. उसी दौरान कुछ नौजवान बार बालाओं के साथ हथियार को लहराते हुए डांस कर रहे थे और तभी फायरिंग भी की गई. तभी वह गोली बच्ची को जा लगी, जिसमें बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई. मौजूद लोगों को जानकारी मिलने के बाद बच्ची को इलाज के लिए बिहार शरीफ अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. बच्ची की पहचान टूसी कुमारी (12) के रूप में हुई है. वहीं, घटना को लेकर मृतका के भाई ने बताया कि बर्थडे पार्टी के दौरान बार बालाओं का डांस चल रहा था. तभी कुछ लोगों ने फायरिंग की जिससे गोली बच्ची को लग गई. 

पुलिस जांच में जुटी
वहीं, इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हालांकि आरोपित पक्ष इस मामले को दबाने की कोशिश में जुटा हुआ है. फिलहाल पुलिस इस मामले की कार्रवाई में जुट गई है. 

(रिपोर्टर-प्रिंस सूरज)

ये भी पढ़िये: फुलवारी शरीफ में जमीन से निकल रही आग की लपटें, गैस पाइप लीकेज के कारण लोगों में दहशत का माहौल

Trending news