मुजफ्फरपुर : पेड़ से लटकता मिला अज्ञात शव, मौके पर पहुचीं पुलिस शिनाख्त करने में जुटी
Advertisement

मुजफ्फरपुर : पेड़ से लटकता मिला अज्ञात शव, मौके पर पहुचीं पुलिस शिनाख्त करने में जुटी

मुजफ्फरपुर जिले में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पेड़ से लटकता मिला, जिसके बाद से ही पूरी इलाके में सनसनी फैल गई.

(फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर जिले में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पेड़ से लटकता मिला, जिसके बाद से ही पूरी इलाके में सनसनी फैल गई. शव को सूचना मिलते ही पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है और अब उसकी शिनाख्त की जा रही है. 

बांध के पास पेड़ से लटका मिला अज्ञात व्यक्ति का शव 
मामला मुजफ्फरपुर के नगर थाना अंतर्गत सिकंदरपुर ओपी क्षेत्र का है. जहां लकड़ीढाई बांध के नीचे पेड़ से लटकता एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. पेड़ से लटकते एक अज्ञात व्यक्ति की खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई. 

स्थानीय लोगों ने पूरी घटना की सूचना पुलिस को दी 
मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जुट गई. स्थानीय लोगों ने पेड़ से लाश को लटकता देखकर पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद सिकन्दरपुर ओपी प्रभारी हरेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे और पुलिस टीम के साथ कार्रवाई में जुट गए. पेड़ से लटके मृत व्यक्ति के गले में रस्सी बंधी थी और ऐसा लग रहा था कि उसे रस्सी से बांध कर पेड़ से लटकाया गया था. मृतक का पैर जमीन से सटा हुआ था. 

मौके पर मौजूद लोगों का मानना है कि हत्या के बाद शव को लटकाया गया  
स्थानीय लोगों ने कहा कि उसकी हत्या करने के बाद उसके लाश को पेड़ से टांग दिया गया है. पुलिस ने उस अज्ञात व्यक्ति के शव के संबंध में स्थानीय लोगों से पूछताछ की, लेकिन किसी ने उसकी पहचान नहीं की. पुलिस ने शव को पेड़ से उतारने के बाद पोस्टमार्टम के लिए SKMCH भेज दिया है. घटनास्थल पर ताश के पत्ते और पानी पीने वाला ग्लास बरामद होने से आशंका जताई जा रही है की जुआ खेलने के दौरान आपस में कुछ विवाद हुआ होगा और इसी कारण उसकी हत्या हुई होगी. हालांकि अबतक उसकी पहचान नहीं हुई है.ओपी प्रभारी का कहना है की शव की पहचान होने के बाद परिजन जब सामने आयेंगे. तभी कुछ स्थिति स्पष्ट होगी. 
(रिपोर्ट-मणितोष कुमार)

ये भी पढ़ें- All Souls Day 2022 : जानें 2 नवंबर को ही क्यों मनाया जाता है 'ऑल सोल्स डे', ईसाईयों के लिए क्यों है खास

Trending news