Jharkhand News: धोनी के नाम पर माँ को दिया झांसा, बुर्के वाली महिला और पुरुष चुरा ले गए बच्चा
Advertisement

Jharkhand News: धोनी के नाम पर माँ को दिया झांसा, बुर्के वाली महिला और पुरुष चुरा ले गए बच्चा

Jharkhand News: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के नाम पर गरीब महिला को झांसे में लेकर उसके बच्चे को छीनने के मामले को रांची में एक बुर्के वाली महिला और पुरुष ने अंजाम दिया है.  

Jharkhand News: धोनी के नाम पर माँ को दिया झांसा, बुर्के वाली महिला और पुरुष चुरा ले गए बच्चा

रांचीः Jharkhand News: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के नाम पर गरीब महिला को झांसे में लेकर उसके बच्चे को छीनने का सनसनीखेज मामला रांची में सामने आया है. मामले का आरोप एक बुर्के वाली महिला और पुरुष पर लगा है. 

हालांकि अब तक हमने रांची में पैसे, सोने की चेन और मोबाइल की स्नैचिंग की खबरें सुनी और देखी है, लेकिन पहली बार एक बच्चे की छिनतई की वारदात सामने आई है. रांची के अरगोड़ा थाना क्षेत्र स्थित बिजली ऑफिस के पीछे इस वारदात को अंजाम दिया गया है. 

पीड़ित महिला मधु देवी ने बताया कि 22 अक्टूबर को वे हीनू स्थित पूजा पंडाल में थी. उसके साथ उसका डेढ़ साल का बेटा और बेटी भी थी. तभी एक बुर्के वाली महिला आई और उसने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी 05 हजार रुपए और एक घर सभी गरीबों को दे रहे है और यही कहकर उसे झांसे में लिया गया. 

पीड़ित महिला ने आगे बताया कि फिर उसे हरमू इलाके स्थित बिजली ऑफिस के पास ले जाया गया. जहां उसे घर दिखाया गया और उसके बाद उसे और बच्चे को बिस्कुट दिया गया. बिस्किट खाने के साथ ही महिला का सिर घूमने लगा. जिसका फायदा उठाकर बुर्के वाली महिला उसके बच्चे को छीन कर भाग गई. महिला के साथ एक बाइक सवार व्यक्ति भी था. घटना शाम 22 अक्टूबर शाम 06 से 07 बजे के करीब की बताई जाता रही है.

वहीं महिला के मददगार खुर्शीद आलम ने बताया कि वे इस परिवार को जानते है और उनकी मदद के लिए आगे आए है. उनके अनुसार ये परिवार कचरा चुनकर और भीख मांग कर अपना गुजर बसर करता है. वहीं उन्होंने कहा कि पुलिस का रवैया अब तक इस मामले को लेकर उतना गंभीर नहीं है और इस कारण ही अब तक बच्चे का कुछ पता नहीं चल पाया है.

बहरहाल इस घटना को सुन हर कोई परेशान है, लेकिन अब तक बच्चे का कुछ भी पता नहीं चल पाया है. जरूरी है कि इस मामले में पुलिस भी संवेदनशीलता बरते ताकि बच्चे की बरामदगी जल्द हो सके.
इनपुट- कामरान जलीली

यह भी पढ़ें- Chhath Puja 2023: दरभंगा एयरपोर्ट का हवाई किराया हुआ महंगा, मंत्री संजय झा बोले- 'हवाई चप्पल वाले कैसे करेंगे सफर'

Trending news