खगड़िया का कुख्यात सुपारी किलर तरुण यादव चढ़ा सहरसा पुलिस के हत्थे, 2013 से चल रहा था फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1320997

खगड़िया का कुख्यात सुपारी किलर तरुण यादव चढ़ा सहरसा पुलिस के हत्थे, 2013 से चल रहा था फरार

सहरसा पुलिस को एकबार फिर बड़ी कामयाबी मिली है. बता दें कि 2013 से फरार चल रहे कुख्यात सुपारी किलर को सहरसा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. यह अपराधी दरअसल बिहार के खगड़िया जिले से ताल्लुक रखता है और इस पर हत्या और रंगदारी जैसे संगीन मामले कई जिलों में दर्ज हैं.

 खगड़िया का कुख्यात सुपारी किलर तरुण यादव चढ़ा सहरसा पुलिस के हत्थे, 2013 से चल रहा था फरार

सहरसा : सहरसा पुलिस को एकबार फिर बड़ी कामयाबी मिली है. बता दें कि 2013 से फरार चल रहे कुख्यात सुपारी किलर को सहरसा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. यह अपराधी दरअसल बिहार के खगड़िया जिले से ताल्लुक रखता है और इस पर हत्या और रंगदारी जैसे संगीन मामले कई जिलों में दर्ज हैं. ऐसे में पुलिस को लंबे समय से इस अपराधी की तलाश थी. 

लंबे समय से पुलिस को थी इस अपराधी की तलाश 
सहरसा पुलिस ने वर्षों से फरार चल रहे कुख्यात सुपारी किलर तरुण यादव को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने अपराधी तरुण यादव के पास से एक पिस्टल और तीन कारतूस भी बरामद किया है. गिरफ्तार अपराधी पर सहरसा के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के महखड़ गांव में बीते 20 अगस्त को हुए पूंजीत यादव हत्याकांड में 4 लाख की सुपारी लेकर हत्या करने का भी आरोप है.

2013 से ही पुलिस के साथ आंखमिचौली खेल रहा था तरुण यादव 
आपको बता दें कि कुख्यात सुपारी किलर तरुण यादव बेगूसराय, खगड़िया और सहरसा में हत्या और रंगदारी के कई कांडों में वर्ष 2013 से फरार चल रहा था. अपराधी तरुण खगड़िया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र का रहने वाला बताया जाता है. जिसकी गिरफ्तारी सहरसा जिले के सौरबाजार थाना क्षेत्र के धमसैना गांव से हुई है.

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने किया कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार 
इस बाबत एसपी लिपि सिंह ने बताया कि कुख्यात सुपारी किलर तरुण यादव की तालाश कई जिलों की पुलिस कर रही थी. गिरफ्तार अपराधी का पेशा सुपारी लेकर लोगों की हत्या करना था. एसपी ने बताया कि बीते 20 अगस्त को बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के महखड़ गांव निवासी पूंजीत यादव की हत्या 4 लाख सुपारी लेकर तरुण यादव ने की थी. अपराधी तरुण यादव पर हत्या और रंगदारी जैसे संगीन मामले बेगूसराय, खगड़िया और सहरसा जिले में दर्ज हैं और वह वर्षों से फरार चल रहा था. इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि धमसैना गांव में तरुण यादव शरण लिए हुए है. जिसके बाद पुलिस की टीम ने छापेमारी करते हुए कुख्यात सुपारी किलर को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल अपराधी तरुण यादव को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें- जानिए 'ऑफिस ऑफ प्रॉफिट' मामले में किन-किन नेताओं पर हो चुकी है कार्रवाई, शिबू सोरेन का नाम भी है शामिल

Trending news