Bihar News: खाने को लेकर देवर ने किया भाभी पर जानलेवा हमला, इलाज के दौरान हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1286215

Bihar News: खाने को लेकर देवर ने किया भाभी पर जानलेवा हमला, इलाज के दौरान हुई मौत

बिहार के मसौढ़ी में खाने को लेकर देवर भाभी के बीच मामूली विवाद हो गया. जिसके बाद देवर ने भाभी पर लोहे की खंती से सिर पर वार कर दिया.

 

(फाइल फोटो)

Masaurhi: बिहार के मसौढ़ी में खाने को लेकर देवर भाभी के बीच मामूली विवाद को लेकर नोक झोंक हो गई, जिसके बाद देवर ने भाभी पर लोहे की खंती से सिर पर वार कर दिया. जिसमें भाभी गंभीर रूप से घायल हो गई. इस हमले के बाद देवर मौके से फरार हो गया. वहीं, महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.  इसके बाद पुलिस इस मामले की जानकर दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है 

लोहे की खंती से किया सिर पर वार
दरअसल, यह घटना पटना के मसौढ़ी में गौरीचक के दौलतपुर डीह गांव की है. यहां पर देवर और भाभी के बीच घरेलू विवाद हो गया. यह विवाद खाने को लेकर हुआ. आरोपी का नाम राजकुमार बताया जा रहा है. वह घर पहुंचकर अपनी भाभी संजू देवी से खाना मांगने लगा. उस दौरान वहा खाना बना रही थी. खाना मिलने में देरी होने पर वह भाभी से झगड़ा करने लगा. दोनों के बीच बात मारपीट तक पहुंच गई. इस दौरान आंगन में रखी लोहे की खंती से राजकुमार ने संजू देवी के सिर पर तीन बार वार किया. जिसके वार से संजू बेहोश होकर गिर गई. यह सब देख आरोपी मौके से फरार हो गया. 

इलाज के दौरान हुई मौत
वहीं,  शोरगुल सुनकर गांव के लोग मौके पर जमा हो गए. इसके साथ ही परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे. महिला संजू देवी गंभीर रूप से घायल हो गई थी. जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इस पूरे मामले की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस मामले की कार्रवाई में जुट गई है. पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी.

ये भी पढ़िये: Bihar News: शमशान घाट को ही बना दिया शराब का अड्डा! देखकर लोग रह गए दंग

Trending news