Video Viral: पहले लहरिया कट स्टंट, अब बाइक पर पीछे खड़े हो पिस्टल लहराती लड़की का वीडियो वायरल, मचा हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1832148

Video Viral: पहले लहरिया कट स्टंट, अब बाइक पर पीछे खड़े हो पिस्टल लहराती लड़की का वीडियो वायरल, मचा हंगामा

Video Viral: पटना के मरीन ड्राइव पर लगातार बाइक स्टंट करनेवाले लड़के लड़कियों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है. एक महीने पहले इसी मरीन ड्राइव पर हंटर क्वीन के नाम से इंस्टाग्राम अकाउंट चलानेवाली एक लड़की का बाइक पर जानलेवा स्टंट करते इसी मरीन ड्राइव का वीडियो वायरल हुआ था.

(फाइल फोटो)

पटना: Video Viral: पटना के मरीन ड्राइव पर लगातार बाइक स्टंट करनेवाले लड़के लड़कियों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है. एक महीने पहले इसी मरीन ड्राइव पर हंटर क्वीन के नाम से इंस्टाग्राम अकाउंट चलानेवाली एक लड़की का बाइक पर जानलेवा स्टंट करते इसी मरीन ड्राइव का वीडियो वायरल हुआ था. इसके बाद पुलिस एक्शन में आई और लड़की को गिरफ्तार किया था. अब एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लड़की बाइक पर पीछे खड़ी है और एक लड़का बाइक को ड्राइव कर रहा है और वह दोनों हाथों में पिस्टल लेकर लहरा रही है. 

मतलब हंटर क्वीन के बाद अब पिस्टल क्वीन का वीडियो पटना के मरीन ड्राइव पर से बनाया गया वायरल हो रहा है. यानी पटना में हथियार के साथ वीडियो वायरल होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है, जहां पिछले कुछ महीने पहले एक लड़की को हथियार लहराते वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हलचल मची थी, वह लड़की पूर्वी लोहानीपुर से गिरफ्तार की गई थी. 

ये भी पढ़ें- Zee न्यूज की खबर का हुआ असर, भागलपुर के सरकारी स्कूल का अब होगा पुनर्निर्माण

हालांकि तब उसके हाथ में पिस्टल की शक्ल वाला लाइटर पकड़े जाने के बाद भी उसपर कानूनी कार्रवाई की गई थी लेकिन ऐसे बाइक स्टंट करनेवालों के मन में मानो प्रशासन का खौफ हो ही नहीं. अब जो वीडियो वायरल हो रहा है वह और भी खतरनाक है. अब इस बार फिर एक लड़की अपने दोस्त के साथ मरीन ड्राइव पर हथियार लहराते तेज रफ्तार बाइक पर दिखाई दे रही है, हालांकि इस मामले में सिटी एसपी वैभव शर्मा ने कहा है कि वीडियो संज्ञान में आया है इस पर कार्रवाई की जा रही है. 

अब देखना होगा की लड़की के हाथ में हथियार है या लाइटर? हालांकि उसके साथ गाड़ी चलाने वाला लड़का भी हथियार तस्करी के मामले में पूर्व में जेल जा चुका है.पुलिस ने इसे गिरफ्तार किया था, वह अपराधी प्रवृत्ति का बताया जा रहा है. पुलिस के द्वारा जल्दी दोनों की गिरफ्तारी की बात कही जा रही है. बता दें कि अटल पथ पर लहरिया कट बाइकर्स पर लगाम लगाने के लिए डीएसपी समेत पुलिस कई अधिकारी तैनात हैं. चालान भी कटते हैं. इसके बावजूद हर दिन लहरिया कट बाइकर्स पुलिस को चुनौती देते हैं. इस बाइकर्स गैंग में कई लड़कियां भी शामिल हैं.

रिपोर्ट-प्रकाश सिन्हा

 

Trending news